Rajasthan News: बिजौलियां (भीलवाड़ा). कस्बे से 8 किमी दूर कामा के निकट रविवार को एक कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई और चालक की मौत हो गई जबकि पांच साथी गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर कर दिया. कार सवार छहों युवक उदयपुर में फाइनेंस कंपनी चलाते हैं. ये बागेश्वर धाम के दर्शन कर कोटा होते हुए उदयपुर लौट रहे थे.

हैड कांस्टेबल रामसिंह ने मीडिया को बताया कि हादसा सुबह हुआ, जब कार सवार पांच युवक नींद में थे जबकि कार खेड़ा जालोर निवासी रमेश पिता भूराराम विश्नोई चला रहा था. कार डिवाइडर से भिड़ने के बाद तीन-चार पलटी खा गई. रमेश की मौके पर ही मौत हो गई.

हादसे में जोधपुर का लोकेश चारण, मानवेंद्रसिंह व दिलीपसिंह, मीठड़ी नागौर का अरुण राजपुरोहित मीठडी व सुरेंद्र ओम सिंह घायल हो गए. मौके पर ग्रामीणों की सहायता से घायलों को क्षतिग्रस्त वाहन से निकाला गया. गंभीर रूप से घायल युवकों को जिला अस्पताल रैफर किया गया. मृतक रमेश के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों के सुपुर्द किया. मृतक रमेश के दोस्त सुरेश कुमार ने बताया कि मृतक ने इसी साल एमए पास किया. पिता किसान हैं और मृतक घर में इकलौता लड़का था. उसने उदयपुर में पढ़ाई के दौरान दोस्तों के साथ मिलकर फाइनेंस का काम शुरू किया.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें