चंद्रकांत देवांगन,दुर्ग.  दुर्ग नगर निगम से कुछ तस्वीरें सामने निकलकर आई है. जहां भाजपा के पार्षद द्वारा कांग्रेस विधायक अरुण वोरा के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए  झूठा श्रेय दिवस मनाया है. और विधायक से झूठ सीखने की बात कहते हुए उनके सम्मान में केक भी काटा.

दरअसल दुर्ग नगर निगम के एल्डरमेन प्रतीक उमरे ने भाजपा पार्षदों के साथ मिलकर शहर के विधायक के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन किया है. कार्यकर्ताओं ने नगर निगम के कार्यों का झूठा श्रेय लेने पर शानदार साढ़े चार वर्ष पूर्ण करने पर दुर्ग विधायक के सम्मान में केक काटकर “झूठा श्रेय दिवस” मनाया गया है. गौरतलब है कि शहर के विकास कार्यो में विधायक बैनर पोस्टर छपवा कर श्रेय लेने का काम करते है. जिस पर भाजपा आये दिन उंगली उठाती रही है. सरकार के द्वारा किये गए विकास का झूठा श्रेय लेने का आरोप अक्सर विधायक पर मढ़ते देखा जा सकता है. ऐसे में भाजपा पार्षद और एल्डरमेन ने मिलकर झूठा श्रेय दिवस मनाने की ठानी और विधायक पर निशाना साधने के लिए ये खास तरीका निकाला

वहीं पार्षद दल ने महापौर से अपील करते हुए यह भी मांग की है कि विधायक के द्वारा निगम के कार्यो में हमेशा से हस्तक्षेप किया जाता रहा है तो क्यों न उनको नगर निगम में एक कमरा भी अलॉट कर देना चाहिए. वैसे इस मामले में विधायक या उनके समर्थकों के द्वारा अब तक भाजपा के पार्षदों पर कोई पलटवार नहीं आया है. पर चुनाव के नजदीक आते ही विधायक को झूठा करार देने का फायदा या नुकसान किस पार्टी को कितना होगा यह तो अब जनता ही तय करेगी.