Varanasi News. वाराणसी जनपद में बाउंसर के साथ टमाटर की विक्री करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. बाउंसर के साथ टमाटर विक्री करवाने वाले सपा कार्यकर्ता और सब्जी विक्रेता पर वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस ने कार्यवाही करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है.

वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र के नगवा में बाउंसर के साथ टमाटर बेचने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस हरकत में आ गई. रविवार की रात सभी विक्रेता को वाराणसी की लंका थाना क्षेत्र की पुलिस ने हिरासत में ले लिया. वही पूछताछ के बाद सोमवार की सुबह नगवा चौकी इंचार्ज की तहरीर पर लंका थाने में सपा कार्यकर्ता अजय फौजी, सब्जी विक्रेता व उसके पुत्र के खिलाफ नामजद और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस पूरे मामले को लेकर सब्जी विक्रेता और उसके पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि सपा कार्यकर्ता अजय फौजी की तलाश की जा रही है. आरोपियों पर धारा 153 A, 295 A और आईपीसीसी धारा 505 (2) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

इसे भी पढ़ें – टमाटर पर बाउंसर पर पहरा लगाने वाले सब्जी विक्रेता हिरासत में, अखिलेश यादव ने कहा- यह कहां तक उचित है…

वाराणसी के लंका थाने में तीन नामजद और दो अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है. वहीं सपा कार्यकर्ता और सब्जी विक्रेता पर मुकदमा दर्ज होने पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर ट्वीट सरकार पर तंज कसा है. अखिलेश यादव ने लिखा कि जिस देश-प्रदेश में स्वस्थ व्यंग्य और कटाक्ष के लिए स्थान न हो, वहां समझ लेना चाहिए, दूसरों को डरानेवाली सत्ता, स्वयं डरी हुई है. मदर ऑफ डेमोक्रेसी की बात इस माहौल में बेमानी जुमला लगती है. देश के प्रमुखतम संसदीय क्षेत्र में लोकतंत्र का ये हाल है तो बाकी देश में क्या होगा.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक