साइबर सिटी गुरुग्राम में दिल्ली के साक्षी हत्याकांड जैसा मामला सामने आया है. यहां एक 19 साल की युवती नेहा की दिनदहाड़े चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. यह घटना मोलाहेड़ा इलाके की है, जहां सुबह करीब साढ़े 11 बजे इस वारदात को अंजाम दिया गया. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. घटना के बाद युवती की मां अकेली ही क़ातिल से भिड़ गई. पुलिस ने आरोपी शख्स राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, जिस युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया है, वह युवती का प्रेमी था और उस पर शादी का दबाव बना रहा था. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. इस वारदात के बाद गुरुग्राम पुलिस ने आरोपी राजकुमार निवासी बदायूं को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया है. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि शख्स पहले उस युवती के पास जाकर खड़ा होता है और फिर उसके साथ बहस शुरू करता है.

बताया जा रहा है कि उस समय युवती के पास एक महिला और खड़ी होती है, जो दोनों के विवाद में बीच-बचाव करने की कोशिश करती हुई दिखाई दे रही है. इसी बीच राजकुमार युवती पर चाकू से हमला करना शुरू कर देता है. हत्यारा युवती को तब तक चाकू से गोदता है, जब तक कि वो बेहोश होकर गिर नहीं गई. इसके बाद जो महिला मौके पर रहती है, वो आरोपी को वहां से हटाकर ले जाती है. इस बीच वहां खड़े लोग भी एक्टिव मोड में रहते हैं.

एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने इस मामले में बताया कि सुबह 19 साल की युवती पर चाकू से हमला किया गया है, जिसमें उसकी मौत हो गई है. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पास से मोबाइल और चाकू भी बरामद किया गया है. मृतका और आरोपी दोनों ही यूपी के बदायूं के रहने वाले हैं.

पुलिस ने बताया कि प्रेम प्रसंग के बाद कुछ महीने पहले ही दोनों के बीच सगाई हुई थी. पारिवारिक कारणों की वजह से सगाई टूट गई थी और शादी नहीं हो पाई थी. इसी की वजह से आपसी रंजिश में युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया है. अभी केस दर्ज किया गया है. इसकी जांच के बाद ही कुछ पता चलेगी. लड़की और लड़का दोनों हिंदू समाज से हैं, इसको लेकर किसी भी अफवाह पर ध्यान नहीं देना है.

इसे भी पढ़ें: Big News : ट्रक में भरकर ले जा रहा था दो करोड़ की अंग्रेजी शराब, 1210 पेटी के साथ तस्कर गिरफ्तार

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक