संदीप शर्मा, विदिशा। मध्य प्रदेश के विदिशा (Vidisha) में एक ही परिवार की दो बेटियों की सर्पदंश से मौत हो गई। बताया गया कि दोनों अलग-अलग कमरे में सो रही थी। इस दौरान सांप (Snake) ने कांट लिया। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान दोनों बहनों ने दम तोड़ दिया। यह पूरी घटना ग्राम पंचायत डाबर के अंतर्गत आम वाली कालोनी की है।

जानकारी के अनुसार, आम वाली कालोनी में रहने वाले गजराज अहिरवार के घर रविवार-सोमवार की दरमियानी रात सर्पदंश की घटना घटित हुई। उनकी 14 वर्षीय बड़ी बेटी ऋशिका को सर्पदंश के बाद मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। सुबह तक उसकी हालत में सुधार नहीं हुआ। परिजन उसे भोपाल ले जाने की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान ऋशिका ने दम तोड़ दिया।

एमपी सड़क हादसे में 2 की मौत: दर्शन कर लौट रहे श्रद्धलुओं की ट्रैक्टर ट्रॉली की बस से हुई टक्कर, 30 से अधिक घायल, 11 की हालत नाजुक

इधर गजराज अपनी मृत बेटी को घर ले जाने की तैयारी कर रहे थे। दूसरी तरफ गजराज के छोटे भाई हेमराज, ऋशिका की छोटी बहन साधना को लेकर मेडिकल कालेज जा पहुंचे। जहां इलाज के दौरान सोमवार दोपहर साधना ने भी दम तोड़ दिया। परिवार के सदस्यों ने बताया कि एक सर्प जो घर में घुसा था, उसके दोनों बेटियों को डंसा। खास बात यह रही कि दोनों अलग-अलग कमरों में सो रही थीं। जिस कमरे में सर्प मिला, उसे बाहर से बंद कर दिया, लेकिन वह बाद में नजर नहीं आया। कमरे से बाहर निकलने की भी जगह नहीं थी।

11 जुलाई श्री महाकालेश्वर दर्शन: बाबा महाकाल का शेषनाग का रजत मुकुट धारण कर किया श्रृंगार, देखिए वीडियो

गजराज ने बताया कि उनके चार बच्चे थे, एक बेटा और तीन बेटियां। जिनमें से दो बेटियों की दुखद मृत्यु हो गई है। गजराज के पारिवारिक मित्र माखनलाल अहिरवार ने बताया कि सोमवार शाम पीएम के बाद दोनों बेटियों का शव जब एक साथ अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा था, पूरा क्षेत्र गमगीन हो गया।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus