कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) की फिर से KKR में वापसी हो सकती है. इसको लेकर फैंस में काफी उत्साह है. हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है. बता दें कि गंभीर अभी आईपीएल में लखनऊ सुपर जाएंट्स के साथ हैं. इस टीम में वो मेंटॉर की भूमिका में हैं. अगर गौतम गंभीर की केकेआर में वापसी होती है तो टीम को बड़ी मजबूती मिलेगी और किस्मत बदल सकती है.

सोशल मीडिया पर दिग्गज क्रिकेटर गौतम गंभीर की घर वापसी को लेकर चर्चा है. टूर्नामेंट के शुरुआती वर्षों में खराब प्रदर्शन के बाद इंडियन प्रीमियर लीग में केकेआर की वापसी के पीछे पूर्व भारतीय क्रिकेटर का बड़ा हाथ था. केकेआर ने उन्हें 2011 में 11 करोड़ में खरीदा था और उन्हें कप्तान भी बनाया गया था. जिसके बाद अगले ही साल उन्होंने टीम को चैंपियन बना दिया. फिर कोलकाता की टीम 2014 में भी खिताब जीता था.

2018 में आखिरी बार आईपीएल खेलने वाले गौतम गंभीर क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले चुके हैं और इस समय दिल्ली में वे भारतीय जनता पार्टी के सांसद हैं. हालांकि 2021 में गौतम एलएसजी के साथ एक मेंटॉर के तौर पर जुड़े हैं, लेकिन चर्चा है कि गंभीर और लखनऊ की राहें अलग हो सकती हैं. इसलिए फैंस चाहते हैं कि वे केकेआर में घर वापसी करें.

सोशल मीडिया में एक केकेआर फैन ने लिखा है कि शांत नहीं रह सकते, क्योंकि गौतम गंभीर वापस आ गए हैं. वहीं एक अन्य क्रिकेट फैन ने ट्वीट किया, “गौतम गंभीर एक मॉर्डन लेजेंड हैं. अगर यह सच है तो बहुत अच्छी खबर है कि वह केकेआर में वापस जा रहे हैं. दूसरे ने लिखा, “अफवाहें गर्म हैं कि केकेआर संभावित घर वापसी के लिए गौतम गंभीर से बातचीत कर रही है.” वहीं एक अन्य फैन ने लिखा है कि सारे केकेआर फैंस बस यही चाहते हैं कि गौतम गंभीर केकेआर में आए. इसे पॉसिवल करो. जिसमें एक यूज़र ने लिखा कि “क्या यह सच है. क्या गौतम गंभीर सचमुच घर वापस आ रहे हैं?”

Threads App पर lallluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें