चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में अपराधी बेखौफ हैं। बदमाशों द्वारा मुंह पर कपड़ा बांधकर लूटपाट की घटनाएं लगातार अंजाम दी जा रही हैं। ताजा मामला शहर के तिलक नगर थाना क्षेत्र से आया है। यहां 2 बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला के गले से चेन झपटकर फरार हो गए। वारदात एक मकान में लगे सीसीटीवी में कैद हुई हैं। महिला की शिकायत पर पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

MP में यूथ कांग्रेस के नेताओं ने पैसे लिए और काम भी नहीं किया ! BDS की छात्राओं ने लगाया आरोप, राष्ट्रीय अध्यक्ष और कमलनाथ से हुई शिकायत

दरअसल, इंदौर के तिलक नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली कविता नामक महिला बच्ची के साथ कहीं जाने के लिए घर से निकली थी, तभी बाइक में सवार होकर आए 2 बदमाशों ने उसके गले से चेन को झपट लिया। महिला कुछ समझ पाती उससे पहले ही दोनों बदमाश भाग गए। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें आरोपियों की करतूत साफ दिख रही है। फरियादी महिला ने थाना पहुंचकर अपने साथ हुई लूट सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कराया है।

विवादों में फंसे गोपिल कोटवाल को पद: यूथ कांग्रेस ने भोपाल का जिला अध्यक्ष बनाया, छात्राओं ने लगाए थे पैसे लेने के आरोप

डीसीपी अभिषेक आनंद ने बताया कि महिला की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी सीसीटीवी में कैद हुए है। फुटेज के आधार पर पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है, जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

महिला को भगा ले जाने वाला अकरम गिरफ्तार: भीड़ ने आरोपी के घर में की तोड़फोड़, व्यापारियों ने रखा बाजार बंद

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus