भोपाल। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे से पहले भोपाल में सियासी हलचल तेज हो गई है। केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल बीजेपी ने प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से मुलाकात की। यह मुलाकात वीडी शर्मा के निवास पर हुई हैं। वीडी शर्मा के निवास पर करीब 15 मिनट तक दोनों नेताओं के बीच चर्चा हुई।

Amit Shah Visit Bhopal: अमित शाह की बैठक में लगी 13 कुर्सियां: कांग्रेस ने दौरे पर साधा निशाना, बीजेपी ने किया पलटवार

दरअसल आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 7:15 पर भोपाल दौर पर आ रहे हैं। इसी बीच बैठक को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं। इसके चकते केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की मुलाकात से कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं।

बता दें कि मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बदलने की अटकलें चल रही है। प्रदेश अध्यक्ष की दौड़ में कई नाम सामने आ रहे हैं। इसमें एक नाम केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल भी शामिल है। इससे पहले केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की थी। जिसकी तस्वीर भी साझा की थी।

MP में आदिवासियों पर अत्याचार को लेकर ‘आप’ ने किया प्रदर्शन: रामधुन गाकर सरकार की सद्बुद्धि की लिए की कामना

गौरतलब है कि विधानसभा और लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने राज्य इकाइयों के संगठन में बदलाव करना शुरू कर दिया है। झारखंड, पंजाब, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के प्रदेश अध्यक्ष बदल दिए गए है। मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए ऐसी अटकलें हैं कि बीजेपी यहां भी प्रदेश अध्यक्ष बदल सकता है। हालांकि यह अभी अटकलें और कयास ही हैं, इन पर किसी ने मुहर नहीं लगाई है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus