सत्यपाल सिंह राजपूत, रायपुर. मंत्री टीएस सिंहदेव के कांग्रेस के घोषणा पत्र समिति में नहीं रहने वाले बयान पर पूर्व मंत्री रामविचार नेताम ने तंज कसा है. पूर्व मंत्री राम विचार नेताम ने कहा कि, कांग्रेस के घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष रहे टीएस सिंहदेव अब घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष तो दूर सदस्य भी नहीं रहना चाहते. सिंहदेव समझ गए हैं कि, किस मुंह को लेकर जनता के बीच जाएंगे, जनता के साथ धोखा हुआ है. कांग्रेस ने धोखे से सरकार बनाई है. घोषणा पत्र का पालन नहीं हुआ है. वादा खिलाफी की गई है.

आगे रामविचार नेताम ने कहा, घोषणा पत्र में कहा गया था कि 24 घंटे के भीतर घोषणा पत्र में अमल किया जाएगा. लेकिन अब तक अमल नहीं हुआ है. जनता को ठगा गया है. रोज़गार के नाम पर, नियमितीकरण के नाम पर, बेरोज़गारी भत्ता के नाम पर, आवास के नाम पर जैसे घोषणा कर वादा खिलाफी किया गया है.

आगे उन्होंने कहा, टीएस सिंह देव पंचायत मंत्री थे, लेकिन उन्होंने अपने विभाग से इस्तीफ़ा दिया. इस्तीफ़ा पत्र में लिखा गया था कि 16 लाख परिवारों को घर देना था, जो नहीं दिया गया है. केंद्र सरकार ने आवास के लिए पैसा दिया था, लेकिन राज्य सरकार ने अपने हिस्से का पैसा नहीं दिया और छत्तीसगढ़ के ग़रीब परिवारों को घर नहीं मिला.

साथ ही नेताम ने कहा, BJP इस बार छत्तीसगढ़ में सरकार बना रही है. सरकार बनाने के लिए कांग्रेस सरकार की वादाखिलाफी ही पर्याप्त है. इन्हें मुद्दा को लेकर BJP सरकार बना रही है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें