संदीप शर्मा, विदिशा। मध्यप्रदेश के विदिशा जिले में पिछले दिनों कलयुगी बेटे द्वारा पिता को मौत के घाट उतारने का मामला आया था। अब पुलिस ने मामले में बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी मां और छोटे बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। जमीनी विवाद को लेकर दोनों ने पहले टीकाराम की निर्मम हत्या की, फिर सारा दोष बड़े बेटे पर डाल दिया था।

दरअसल, 8 जुलाई को जिले के मुरवास थाने क्षेत्र के ग्राम रूसिया में जमीनी विवाद के कारण पिता की कुल्हाड़ी से हमला कर निर्मम हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद मृतक की पत्नी रामप्यारी साहू के शिकायत पर उसके ही बड़े लड़के कमलसिंह को हत्यारोपी बनाकर पुलिस ने जेल भेज दिया था। पुलिस को जांच में पता चला कि जमीनी विवाद से गुस्साई महिला ने अपने छोटे बेटे ताराचंद के साथ मिलकर पति के गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। यह क्रूरता इतने पर ही नहीं रुकी पत्नी ने भी कुल्हाडी से पति पर कई बार किए और पति की जान ले ली।

बेटे ने पिता को कुल्हाड़ी से उतारा मौत के घाटः वजह जानकर रह जाएंगे हैरान, मां ने बेटे के खिलाफ लिखाई रिपोर्ट

मुरवास थाना प्रभारी बीडी सिंह में बताया कि यह सारा हत्याकांड मृतक की पत्नी और छोटे बेटे ने जमीन के आपसी विवाद में दिया है। हत्याकांड में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी आरोपियों से बरामद कर ली गई है। पहले मृतक की पत्नी के बयानों को आधार बनाकर बड़े बेटे कमल सिंह को हत्या का आरोपी बनाया गया था। मामले में जिला पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर निर्दोष साबित कर जल्द जेल से निकाल लिया जाएगा। वहीं मृतक की हत्या के मामले में उसकी पत्नी सहित बेटे को गिरफ्तार कर लिया न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

MP में विधायकों की बल्ले-बल्ले: चुनाव से पहले विधायक निधि में हुआ इजाफा, अब इतना खर्च कर सकेंगे MLA

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus