चंकी बाजपेयी, इंदौर/जीएस भारती, सीहोर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में चोरों ने एक घर की दीवार में होल कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने घर से लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरात समेत हजारों रुपए नकदी लेकर फरार हो गए। वारदात के वक्त पति-पत्नी नौकरी पर गए थे। घर में कोई नहीं था।

अभिभावकों की जेब में बुक एजेंसी का डाका: नए रेट का टैग लगाकर बेची जा रही थी किताबें, प्रशासन ने दुकान को किया सील

घटना इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाले मनोज शिंदे ने थाने में शिकायत करते हुए बताया कि वो सुबह जल्दी नौकरी पर चले गए थे और उनकी पत्नी भी स्कूल पढ़ाने चली गई थी और घर में ताला लगा था, लेकिन जब दोपहर में पत्नी स्कूल से घर लौटी तो हॉल की दीवाल में एक बड़ा सा होल है। इसके बाद वह तुरंत घर का कीमती सामान चेक करने लगी तो पता चला कि घर में रखे सोने चांदी के जेवरात और 35 हजार रुपए नकद गायब है। फिलहाल फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कूनो में चीतों की मौत पर सियासत: कमलनाथ और गोविंद सिंह ने उठाए सवाल, कहा- सरकार ने चीतों के लिए नहीं की कोई व्यवस्था

सीहोर में वकील के सूने मकान को बनाया निशाना

इधर, सीहोर के अंजनीधाम में चोरों ने एडवोकेट देवेंद्र वर्मा के सूने मकान को निशाना बनाते हुए लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया। परिवार विवाह समारोह में गया था। जब वापस लौटा तो घर का ताला टूटा हुआ था, सामान अस्तव्यस्त पड़े थे और चोरों ने अलमारी तोड़कर ज्वेलरी और मंहगे कपड़े गायब मिले। फरियादी ने बताया कि कुल 3 लाख की चोरी हुई है।फिलहाल कोतवाली पुलिस जांच कर रही है।

मप्र विधानसभा का मानसून सत्र: दूसरे दिन भी सदन में हंगामा, प्रश्नकाल में उठा अवैध खनन और किसानों का मुद्दा, मंत्रियों ने दिया जबाव

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus