हर्षराज गुप्ता, खरगोन। मध्य प्रदेश के खरगोन (Khargone) जिले से सनसनीखेज वारदात सामने आया है, जहां कलयुगी बेटे ने खाना देने में देरी होने पर मां की निर्मम हत्या (brutal murder of mother) कर दी। इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया। वहीं शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। यह पूरा मामला कसरावद थाना क्षेत्र के ग्राम बालसमुद का है।

जानकारी के अनुसार आरोपी की मां रीना उम्र 55 पति नुरु और आरोपी रुपेश उम्र 25 पिता नुरु जागीरदार के बीच खाना बनाने को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद बेटे ने अपनी मां से खाना मांगा, तो मां ने खाना देने में देरी कर दी। जिसे नाराज बेटे ने लकड़ी के पटिया से कई बार वार कर दिया। महिला की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग आए, लेकिन तब तक महिला की मौत हो चुकी थी।

रिटायर्ड फौजी की साली ने की थी हत्या:​ ​​​​​बहन से एकतरफा प्यार में उठाया खौफनाक कदम, गिरफ्तार

जिसके बाद गांव के लोगों ने इसकी सूचना कसरावद थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और महिला के शव का पोस्टमार्टम के लिए सामुदयिक स्वास्थ्य केंद्र कसरावद भिजवाया। पुलिस आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे पूछताछ कर रही है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

MP में लापरवाही ने ली जान! ट्रांसफार्मर पर चढ़कर डीपी उतार रहा था युवक, तभी करंट लगने से हो गई मौत, परिजनों ने लाइनमैन को पीटा

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus