यश खरे, कटनी। मध्य प्रदेश के कटनी जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में पिछले दिनों शेयर ब्रोकर और डेयरी व्यापारी के घर लूट और हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था। इस मामले में पुलिस ने 6 युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आज सभी आरोपियों के घर पर प्रशासन का बुलडोजर चला है। नगर निगम और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर आरोपियों के घर पर बुलडोजर चालाने की कार्रवाई की गई है।

दरअसल, 4 जुलाई को आधार काप इलाके में देर रात आरोपियों ने शेयर मार्केट ब्रोकर और डेयरी व्यापारी मनीष शर्मा के घर में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। रात के तकरीबन 2.30 बजे घर में घुसकर सो रहे लोगों पर चाकू से हमला कर घर में रखे जेवर लूटकर फरार हो गए थे। हमले में व्यापारी मनीष शर्मा उनकी पत्नी और बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान मनीष शर्मा ने दम तोड़ दिया।

शेयर ब्रोकर व डेयरी व्यापारी के घर 1 करोड़ की लूटः 4 बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम, हमले से घायल व्यापारी, पत्नी और बेटा अस्पताल में भर्ती

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। आज आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई की गई है। विरोध की आशंका को लेकर पूरे क्षेत्र काे पुलिस छावनी बना दिया गया था। इस दौरान मौके पर एसडीएम प्रिया चंद्रावत, सीएसपी विजय प्रताप सिंह सहित सभी थानों के प्रभारी मौजूद थे।

एमपी में कलयुगी बेटे ने की मां की हत्या: लकड़ी के पटिए से किए कई वार, आरोपी गिरफ्तार, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus