नई दिल्ली. टेस्ला प्रमुख एलन मस्क और फेसबुक के मालिक मार्क जुकरबर्ग के बीच केज फाइट (पिंजरे में लड़ाई) को लेकर हर दिन कुछ न कुछ नया सामने आ रहा है. दोनों के बीच जुबानी लड़ाई तो तेज हो ही गई है, अब वास्तविक लड़ाई की तैयारी भी नजर आने लगी हैं. अब मार्क जुकरबर्ग की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर सामने आई है, जिसे देखकर हर किसी का दिमाग चकरा गया है. मार्क इस फोटो में किसी प्रोफेशनल एथलीट से कम नहीं लग रहे हैं. जिस तरह की बॉडी की लोग तमन्ना करते हैं मार्क ने उसे पा लिया है.

इस फोटो को मार्शल आर्टिस्ट और किक बॉक्सर इजरियल अदेसान्या (Isreal Adesanya) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल stylebender पर शेयर किया है. उन्होंने तीन तस्वारें शेयर की हैं, जिसमें मार्क जुकरबर्ग यूएफसी चैंपियन एलेक्स वोल्कनोवस्की और वह खुद दिख रहे हैं. मार्क जुकरबर्ग ने उनकी इस फोटो पर कमेंट कर कहा है, “आप लोगों के साथ ट्रेनिंग करना सम्मान की बात हैं.” फोटो में मार्क जकरबर्ग के कसे हुए बाइसेप्स और हल्के ऐब्स देखे जा सकते हैं.

मस्क ने जूक को बताया कक

उधर, टेस्ला प्रमुख एलन मस्क ने मार्क जुकरबर्ग के खिलाफ जुबानी जंग तेज कर दी है. उन्होंने एक ट्वीट में जुकरबर्ग को सीधे तौर पर अपशब्द कहे हैं. उन्होंने लिखा है, “मार्क एक कक हैं.” जो लोग कक (cuck) का मतलब नहीं जानते उन्हें बता दें कि जो पुरुष अपनी पत्नी को किसी पराए मर्द के संबंध बनाते हुए देख आनंदित होता है उसे कक कहा जाता है. मस्क यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि वह चाहते हैं कि मार्क और उनके बीच लिंग नपाई की भी प्रतिस्पर्धा हो.

फोटो पर आए मजेदार कमेंट्स

इस फोटो ने लोगों को हक्का-बक्का कर दिया है. किसी को उम्मीद नहीं थी जुकरबर्ग  की फिजिक इस तरह की होगी. लोगों ने इस पोस्ट एलन मस्क को निशाने पर लेते हुए बेहद मजेदार कमेंट्स किये हैं. टेशॉन नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट से कमेंट किया गया है, “किसी का मुंह टूटने वाला है, और वह मार्क को तो कतई नहीं है.” एक अन्य अकाउंट से कमेंट किया गया है, “एलन तो गए” marvel111 नाम के एक अकाउंट से कमेंट किया गया है, “एलन अभी-अभी बृहस्पति गृह पर शिफ्ट हो गए हैं.”