स्पोर्ट्स डेस्क. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट (International Cricket) से संन्यास के बाद भी पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की फैन-फॉलोइंग आज भी बरकरार है. उनके चाहने वाले पूरी दुनिया में फैले हुए हैं. धोनी ने अपना इमेज भारत के आम नागरिकों की तरह बनाई है. उन्होंने क्रिकेट के अलवा फिल्मी दुनिया में भी अपने कदम रख दिए हैं. उनकी प्रोडक्शन हाउस ‘धोनी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड’ के तहत एक फिल्म का निर्माण किया जा रहा है जिसका नाम एलजीएम (LGM) है. धोनी ने इसे प्रोड्यूस करने के साथ इसका कांसेप्ट भी तैयार किया है. इसी बीच उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वह अपने प्रशंसकों के साथ सेल्फी ले रहे हैं.

बता दें कि, धोनी अपने पत्नी के साथ चेन्नई गए हुए थे, जहां उन्होंने अपनी प्रोड्यूस की हुई फिल्म एलजीएम का ट्रेलर रिलीज किया था. हालांकि अब वहीं का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें देखा जा सकता है कि भारत के सबसे सफल कप्तान धोनी अपने प्रशंसकों से घिरे हुए हैं और उनके साथ सेल्फियां ले रहे हैं. इस दौरान उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह जमीन से जुड़े हुए इंसान हैं. इस वीडियो में धोनी प्रशंसकों के साथ सेल्फी ले रहे हैं और उनके कहने पर पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज फैंस की तरह पोज भी दे रहे हैं. वीडियो में साफ दिख रहा है धोनी अपने एक प्रशंसक के कहने पर उनकी तरह पोज देकर सेल्फी लेते हैं.

गौरतलब है कि, इससे पहले धोनी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने एलजीएम मूवी का टीजर जारी किया था. करीब एक महीने पहले सात जून को फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था. अब इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया है. इस ट्रेलर को धोनी और साक्षी (Sakshi Dhoni) मिलकर रिलीज किया है. तमिल भाषा की इस फिल्म का पोस्टर भी धोनी ने ही जारी किया था. उस समय यह फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था.

धोनी के लिए ये फिल्म खास है क्योंकि उन्होंने न सिर्फ एलजीएम मूवी को प्रोड्यूस किया है बल्कि इसका कांसेप्ट भी तैयार किया है. धोनी की कप्तानी में भारत ने आईसीसी के सभी ट्रॉफी जीते हैं. उन्होंने 2007 में टी20 विश्व कप, 2011 में वनडे विश्व कप और 2013 में चैंपियन्स ट्रॉफी का खिताब भारत को दिलाया था. इसके अलावा उनकी कप्तानी में भारतीय टीम ने दो बार टेस्ट गदा भी जीता है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें