अतरंगी फैशन से आग लगाने वाली Urfi Javed इस बार अपने कोई नए फैशन के कारण नहीं, बल्कि उनको मिले ऑफर के कारण सुर्खियों पर हैं. Urfi की किस्मत खुल गई है. उन्हें बॉलवुड मूवी में ऑफर मिला है. यह ऑफर भी उनके पर्सनालिटी को सूट करता है. 

 अब खबर है कि Urfi जल्दी ही फिल्मों में कदम रखेंगी. उन्हें टीवी क्वीन एकता कपूर ने अपनी लीड हीरोइन के रूप में चुन लिया है. रिपोर्टस के मुताबिक, Urfi Javed एकता कपूर की अपकमिंग फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 में नजर आएंगी. इस फिल्म में Urfi Javed को लीड हीरोइल का रोल मिला है. एक्ट्रेस की बोल्डनेस और फैशन फिल्म में बड़ा तड़का लगाने वाली है.

 खबर यह भी है की एकता कपूरी की टीम और फिल्म मेकर्स ने Urfi Javed को लीड रोल के लिए अप्रोच किया है. उन्होंने बताया कि, Urfi Javed को लव सेक्स और धोखा के सीक्वल के लिए अप्रोच किया गया था वो इस रोल में बिल्कुल फिट बैठती हैं. एक्ट्रेस का फैशन, स्टाइल और बोल्डनेस इस किरदार के लिए सही है. ऐसे मेंUrfi Javed एकता कपूर के बैनर से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं. जैसा कि नाम से ही समझ आ रहा है की फिल्म A ग्रेड की होगी, जिसमें सेक्स सीन भरपूर होगा ऐसे में Urfi से बोल्ड एक्टर भला कौन मिल सकती है. हालाकि अभी तक Urfi ने इस बारे में कोई भी बयान नहीं दिया है.