स्पोर्ट्स डेस्क. पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के प्रोडक्शन आउस ‘धोनी इंटरटेनमेंट प्रा. लि. (Dhoni entertainment Pvt Ltd) के अंदर बनी फिल्म एलजीएम का हाल ही में ट्रेलर लॉन्च किया गया. ट्रेलर लॉन्च के लिए माही अपनी पत्नी के साथ चेन्नई में थे. ट्रेलर लॉन्च इवेंट की कुछ तस्वीरें प्रोडक्शन हाउस के सोशल मीडिया पर शेयर की गई है. इसमें धोनी दक्षिण भारत के मशहूर हांस्य अभिनेता योगी बाबू (Yogi Babu) के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

बता दें कि, फोटो में धोनी ब्लैक रंग के कोट पैंट पहने दिखाई दे रहे हैं. ट्रेलर लॉन्च के मौके पर एलजीएम फिल्म की पूरी कास्ट ने उनके साथ फोटो खिंचवाई. बुधवार को फिल्म की एक्ट्रेस ने भी धोनी के साथ फोटो शेयर की थी. धोनी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर के तले बन रही फिल्म एलजीएम का पोस्टर भी धोनी ने रिलीज किया था. धोनी ने सात जुलाई को अपना 42वां जन्मदिन रांची स्थित घर पर मनाया था. इसके दो दिन बाद वह रांची से चेन्नई पहुंचे. उन्होंने 10 जुलाई को चेन्नई में पत्नी साक्षी के साथ फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया.

गौरतलब है कि फोटो में तमिल सिनेमा के हांस्य अभिनेता योगी बाबू और धोनी के बीच बातचीत हुई. इस दौरान आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान इस अभिनेता की बातों पर खुद को हंसने से नहीं रोक पाए. योगी बाबू जल्द ही शाहरूख खान की पैन इंडिया फिल्म जवान में दिखेंगे. ज्ञात हो कि, धोनी के नेतृत्व में सीएसके ने इस वर्ष फाइनल में गुजरात टाइटन्स को हराकर 5वीं बार आईपीएल का खिताब जीता था. वह रोहित शर्मा के साथ सर्वाधिक आईपीएल ट्रॉफी जीतने वाले कप्तान बन गए हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें