नितिन नामदेव, रायपुर. कैबिनेट के विस्तार को लेकर कांग्रेस संचार विभाग प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा, कांग्रेस की चुनावी तैयारी से बीजेपी बौखला गई है. ये हमारी राजनीतिक तैयारी है. बीजेपी के पास कुछ भी नहीं बचा है. बौखलाहट में इस तरह का बयान दे रही है. बीजेपी के आरोप पत्र समिति की बैठक को लेकर तंज कसते हुए सुशील आनंद ने कहा, बीजेपी को अपने ही वरिष्ठ नेताओं के ख़िलाफ़ आरोप पत्र लाना चाहिए, जिन्होंने जलकी से लेकर कई घोटाले किए. बीजेपी संगठन को इन पर आरोप पत्र लाना चाहिए.

शुक्ला ने कहा, बीजेपी को घोषणा पत्र समिति का नाम आत्ममंथन समिति करना चाहिए. इनके दोनों बैठकों का हश्र यही होगा की इन्हें जनता फिर से नकारेगी. कांग्रेस द्वारा दिल्ली के चुनावी राज्यों के मीडिया प्रमुखों की हुई बैठक पर सुशील आनंद शुक्ला ने कहा, चुनावी राज्यों के मीडिया प्रमुखों और सोशल मीडिया प्रमुखों की बैठक हुई. छत्तीसगढ़ की प्रभारी भी बैठक में मौजूद थी. किस आक्रमकता के साथ आने वाले चुनाव में बीजेपी के खिलाफ जाएंगे, इसकी रणनीति बनाई गई.

उन्होंने कहा, छत्तीसगढ़ के मीडिया विभाग के कामों की केसी वेणुगोपाल ने सराहना की है. कांग्रेस को जवाब देने बीजेपी सोशल मीडिया में सक्षम नहीं है.