चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर से सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने अपनी पत्नी की बेवफाई से नाराज होकर चौथी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। पति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ देख लिया था। जिसके बाद वह मानसिक रूप से प्रताड़ित था। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची, शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है। मामला शहर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के भीम नगर का है।

दरअसल, भीम नगर मल्टी में रहने वाले नवीन खर्राटे ने बीती रात चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि मृतक अपनी पत्नी के अवैध संबंध को लेकर कुछ दिनों से काफी परेशान चल रहा था। मृतक को उसके दोस्तों ने बताया था कि पत्नी का किसी और से प्रेम संबंध चल रहा था। जिस कारण नवीन कुछ दिनों से डिप्रेशन में चल रहा था।

अमरगढ़ वाटरफॉल में डूबा भोपाल का युवक: दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया था, रेस्क्यू जारी….

शुक्रवार रात अपनी पत्नी के साथ दस साल बिताने के बाद पत्नी की बेफवाई से नाराज नवीन ने चौथी मंजिल से कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इस घटना ने वहां के लोगों में हड़कंप मच गया। जिसके बाद राजेंद्र थाना पुलिस को इसकी सूचना दी गई। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भिजवाया। पुलिस मर्ग कायम कर पत्नी से पूछताछ कर बेवफाई वाले एंगल से भी आगे की जांच में जुटी हुई है।

पाकिस्तान की जेल में बंद MP का युवक: भारत वापस लाने दर-दर भटक रही बहन, सरकार से लगाई मदद की गुहार

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus