इंद्रपाल सिंह, नर्मदापुरम। मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले से तीन युवकों को अर्धनग्न कर बुरी तरह से पिटाई करने का मामला सामने आया है। इस तरह की सजा तालिबान में आरोपियों को दी जाती है, वहीं घटना का वीडियो वायरल होने के बाद मामला सुर्ख़ियों में आ गया है। घटना जिला मुख्यालय से 20 किलोमीटर दूर जावली गांव की। पुलिस ने गांव के 6 लोगों के खिलाफ बलवा, मारपीट और अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। 

MP हादसा: सिवनी में पुलिया पार करते समय बही दो छात्राएं, सागर में लंच नदी में बहा युवक, अनूपपुर में तालाब में डूबने और निवाड़ी में कुएं में गिरने से युवक की मौत

मिली जानकारी के अनुसार पिटाई की घटना दो दिन पूर्व यानी 13 जुलाई की बताई जा रही है। घटना का वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद माखन नगर पुलिस ने 6 आरोपियो के खिलाफ मामला दर्ज किया है।घायल तीनो युवक ग्राम जावली के रहने वाले है। घायल युवकों का आपराधिक रिकार्ड भी है।जिसमे से एक युवक जिलाबदर रह चुका है। पुलिस के मुताबिक तीनों युवक बदमाश प्रवत्ति के है। ग्रामीणों को परेशान करते थे। 

दिग्विजय सिंह पर इंदौर में FIR दर्ज तो राजगढ़ में क्यों ? पूर्व मंत्री के साथ एसपी कार्यालय पहुंचे कांग्रेसी, केस रद्द करने की मांग

गुरूवार दाेपहर में ही युवक अमजद अली उर्फ गोगा, सौरभ नागंवशी, पिन्नु नागवंशी ने लल्लू मामू की दुकान के सामने कुछ अभ्रद कमेंट करें। जिसके बाद गांव के आरोपी बलराम सौर, दिलीप सौर, विक्रम सौर, कन्हैया सौर, साेनू सौर, सुमित सौर निवासी जावली ने मिलकर तीनों के पैर बांध दिए। फिर जमीन पर लेटाकर उन पर डंडे-लाठी की बरसात कर दी। 39 सेकंड के वायरल वीडियो में साफ देख सकते है जमीन पर पड़े तीनों युवक अर्धनग्न है। जिनके पैर बंधे है। 5-6 लोग लाठी-डंडे से पीट रहे। बड़ी संख्या में मौजूद भीड़ तमाशा देख रही है। किसी ने भी बचाने की कोशिश नहीं की।

रोपा लगाने जा रहे मजदूरों की पिकअप पलटी: 38 मजदूर घायल, हादसे के बाद चालक फरार, सभी का उपचार जारी

 बताया जा रहा है कि करीब एक घंटे इन युवकों की पिटाई की गई। इसके बाद अस्पताल ले जाया गया। यहां से तीनों को जिला अस्पताल ले जाया गया। युवकों के हाथ-पैर फ्रैक्चर हुए हैं। फिलहाल उनका इलाज जारी है। वहीं मामले में पुलिस मारपीट करने वाले 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus