राकेश कन्नोजिया, बलरामपुर. जिले के रामानुजगंज विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह के मोबाइल से अश्लील वीडियो वायरल हुआ था. इस मामले में भाजपा कार्यकर्ताओं ने आज पूरे जिले में विरोध प्रदर्शन करते हुए थाने का घेराव किया है. विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की और पुतला दहन किया है. बता दें बृहस्पति सिंह के मोबाइल से राजपुर से संचालित व्हाट्सअप मीडिया ग्रुप में यह वीडियो वायरल हुआ था.

इस विरोध प्रदर्शन में भाजपा के पूर्व विधायक सिद्धनाथ पैकरा, जिलाध्यक्ष शिवनाथ यादव समेत सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता सामिल थे. जिलाध्यक्ष शिवनाथ यादव ने कहा कि ग्रुप में इस तरह की वीडियो को भेजना ओछी मानसिकता का प्रदर्शन करता हैे. यादव ने विधायक पर आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई करने की मांग की है. यह मांग करते हुए उन्होंने अपने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ जिले भर में विरोध प्रदर्शन किया. इतना ही नहीं विरोध करते हुए विधायक के पुतले को पूरे जिले भर में घूमाया और जमकर नारेबाजी की.

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने पुलिस थाने का घेराव किया. उसके बाद स्थानीय गांधी चौक में पहुंच कर बृहस्पति सिंह का पुतला दहन किया और वहां भी काफी देर तक नारेबाजी करते रहे. प्रदर्शन को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात था.

भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा विधायक पर कार्रवाई करने की मांग के बाद पुलिस ने जांच करने की बात कही है. साथ जांच सही पाए जाने पर दोषी के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

गौरतलब है कि कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह के मोबाइल से एक अश्लील वीडियो वायरल हो गया था. विधायक के नंबर से व्हाटसएप के एक न्यूज ग्रुप में इस वीडियो को शेयर किया गया था. बृहस्पति सिंह बलरामपुर जिले के रामानुजगंज से विधायक हैं. इस घटना से जिले में हड़कंप मचा हुआ है. मामला बढ़ने के बाद बृहस्पत सिंह ने अपना मोबाइल गुम होने के संबंध में रामानुजगंज थाने में एक रिपोर्ट दर्ज कराई थी. विधायक का इस मामले में कहा था कि उनका फोन किसी अज्ञात व्यक्ति के हाथ लग गया है,जो इसका दुरुपयोग कर रहा है. पुलिस से आवेदन कर विधायक ने मोबाइल नम्बर को तत्काल ब्लाक करने की अपील की थी.