शिवम मिश्रा, रायपुर। छत्तीसगढ़ के नव नियुक्त कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज के पदभार ग्रहण और सरकार के कैबिनेट में फेरबदल पर बीजेपी ने तंज कसा है. पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने दीपक बैज पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें छत्तीसगढ़ समझते तक पूरा चुनाव निकल जायगा. इसके साथ ही उन्हें सुझाव भी दिया है. वहीं कैबिनेट में फेरबदल पर चंद्राकर ने कहा कि कांग्रेस में तीन लोगों के अपमान का परिवर्तन है.

चुनाव में केवल सीएम भूपेश बघेल की चलेगी

पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा कि दीपक बैज को छत्तीसगढ़ समझते तक पूरा चुनाव निकल जायगा. प्रदेश अध्यक्ष के पास समय कम है. पहले उन्हें छत्तीसगढ़ घूमना चाहिए. पूरे चुनाव में सिर्फ सीएम भूपेश बघेल की चलेगी. बाकी सब कठपुतली है. दीपक बैज सिर्फ सिल ठप्पा होंगे.

कैबिनेट में फेरबदल पर अजय चंद्राकर ने कहा कि कांग्रेस में तीन लोगों के अपमान का परिवर्तन है. जिसमें प्रेमसाय सिंह टेकाम, मोहन मरकाम और रविंद्र चौबे शामिल है. मोहन मरकाम राजा जैसे टिकट बाटते वो गधे में चढ़ गए.

कांग्रेस एक आदमी की पार्टी- चंद्राकर

कांग्रेस के जीत के दावे पर अजय चंद्राकर ने कहा कि सपने देखने से कोई रोक नहीं सकता. कांग्रेस एक आदमी की पार्टी है. उसी की चलेगी. आगे विपक्ष में भी कांग्रेस एक आदमी की होगी.

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें