मध्य प्रदेश ग्वालियर शहर में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। बीती रात बेखौफ बदमाशों ने एक युवक पर पुरानी रंजिश के चलते बीच सड़क चाकू से हमला कर दिया। जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर रायसेन जिले में जमीनी विवाद को लेकर एक ही परिवार के लोगों में विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर लोगों ने जमकर एक दूसरे पर लाठी-डंडे चलाए, जिसमें 4 लोग घायल हो गए। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

पुरानी रंजिश के चलते हमला

भूपेंद्र भदौरिया, ग्वालियर। जिले के माधव गंज थाना क्षेत्र के आपा गंज में बीती देर रात पुरानी रंजिश को चलते कुछ बदमाशों ने एक युवक पर बीच सड़क पर चाकू से तोबड़फोड़ हमला कर दिया। युवक के पेट, हाथ और गर्दन पर चाकू से कई वार कर मौके से फरार हो गए। बदमाशों के हमले में युवक लहूलुहान हो गया, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। बदमाशों की यह करतूत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि किस तरीके से युवक पर चाकू से हमला कर रहे हैं। इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची। युवक की शिकायत पर बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

MP में बदमाशों के हौसले बुलंदः मुरैना में थाना प्रभारी पर फायरिंग, इधर खाने के विवाद को लेकर होटल में चली गोलियां, एक युवक घायल, दोनों मामले के आरोपी फरार

एक ही परिवार के लोगों में हुआ विवाद

अनिल सक्सेना, रायसेन। जिले के दीवान गंज पुलिस चौकी क्षेत्र के पिपलाई मोनारा गांव में आज खेत की मेड़ को लेकर एक ही परिवार के लोगों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि एक दुसरे पर लोगों ने लाठी-डंडे हमले कर दिया। हमले में एक महिला सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही मौक पर पुलिस पहुंची और विवाद काे शांत कराया और घायलों को इलाज के लिए दीवानगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। महिला की हालत गंभीर होने से प्राथमिक इलाज के बाद सांचीअस्पताल रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जबलपुर में वन रेंज से काटी गई चंदन की लकड़ी बरामद: एक संदिग्ध युवक पकड़ाया, कर्मचारियों की मिलीभगत की आशंका

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus