चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में पुलिस ने एक मकान पर दबिश देकर नकली ऑयल बनाने वाले गिरोह का पर्दाफ़ाश करते हुए मुख्य आरोपी सहित चार युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मोके से दो ड्रम नकली ऑयल, दो पेटी पैक किया हुवा नकली ऑयल, ब्रांडेड ऑयल कंपनी के स्टिकर और पैकिंग का अन्य सामान भी जब्त किया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।  

MP: नहाने के दौरान तालाब में डूबे दो बच्चे, NDRF की टीम चला रही है रेस्क्यू ऑपरेशन

इंदौर की भवरकुआ थाना पुलिस को एक फरियादी ने शिकायत दर्ज कराई की ट्रांसपोर्ट नगर के एक मकान में नकली ऑयल पैकिंग करने का काम चल रहा है। शिकायत पर पुलिस ने टीम बनाकर मकान पर दबिश दी। जहां से मुख्य आरोपी सहित उसके यहां काम करने वाले अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मौके से दो ड्रम नकली ऑयल, दो पेटी पैक किया हुआ ऑयल, ब्रांडेड कंपनी के स्टिकर और पैकिंग का अन्य सामान जब्त किया गया है। 

MP में तालिबानी सजा: तीन युवकों को अर्धनग्न कर पीटा, हाथ पैर बांधकर लाठी से बेदम पिटाई, VIDEO वायरल होने के बाद 6 पर FIR

फिलहाल मौके से पकड़ाए युवकों से पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि दस से पंद्रह सालो से नकली ऑयल बेचने का काम कर रहे हैं। नकली ऑयल पैक करके उसके ऊपर ब्रांडेड कंपनी के स्टिकर लगाकर बाजार में सप्लाय कर रहे थे। पुलिस ने आरोपियों पर कॉपी राइट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus