चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश में फिल्म आदिपुरूष के विरोध के बाद एक फिर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ओह माय गाॅड- 2 (OMG- 2) फिल्म की रिलीज पर प्रतिबंध लगाने की मांग की जा रही है। इंदौर शहर में आज फिल्म के रिलीज पर प्रतिबंध लगाने को लेकर विश्व हिंदू महासंघ ने फिल्म में बताई गई अश्लीलता का विरोध किया और पुलिस आयुक्त के नाम ज्ञापन सौंपा है।

पीके, आदिपुरुष, ओ माय गॉड- 1 जैसी फिल्मों के खिलाफ लगातर विरोध किया गया है। इसी के तहत हिंदू संगठन से जुड़े सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने OMG 2 अपकमिंग फिल्म के खिलाफ मोर्चा खोल रहे हैं। विश्व हिंदू महासंघ के कार्यकर्ता द्वारा बड़ी संख्या में रीगल तिराहा स्थित डीसीपी कार्यालय पर पहुंचे, जहां उन्होंने पुलिस आयुक्त मकरंद देउसर के नाम एक ज्ञापन सौंपा है, जिसमें उन्होंने फिल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन किया।

फिल्म आदिपुरुष को लेकर मनोज मुंतशिर ने मांगी माफी: कहा- भावनाएं आहत हुई, मैं हाथ जोड़ कर बिना शर्त क्षमा मांगता हूं

बताया गया कि फिल्म का ट्रेलर आ चुका है और 11 अगस्त को देशभर में रिलीज होगी। फिल्म में भगवान को गलत तरीके से प्रदर्शित किया है और सेक्स एजुकेशन के नाम पर फिल्म में अश्लीलता बताई गई है। जिसका विरोध हिंदू संगठन के लोगों द्वारा किया जा रहा है। कार्यकर्ताओं ने फिल्म रिलीज नहीं होने की मांग की है।

आदिपुरुष के मेकर्स को हाईकोर्ट की फटकार: कहा- आने वाली पीढ़ियों को क्या सिखाना चाहते हैं; रामायण-कुरान जैसे धार्मिक ग्रंथों को तो बख्शिए

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus