प्रदीप ठाकुर, देवास। मध्यप्रदेश में चुनावी साल में कांग्रेस (MP Congress) को बड़ा झटका लगा है। देवास जिला पंचायत अध्यक्ष (Dewas District Panchayat President) लीलाबाई अटारिया ने बीजेपी (BJP) का दामन थाम लिया है। शुक्रवार को मुख्यमंत्री (Chief minister) के सामने भोपाल (Bhopal) में अपने पति भेरूलाल अटारिया के साथ बीजेपी की सदस्यता ली। शनिवार को जिला पंचायत अध्यक्ष लीला पति भेरूलाल के साथ विधायक गायत्री राजे पवार (MLA Gaytri raje) के निवास पहुंची, जहां अध्यक्ष और उनके पति का स्वागत किया। उसके बाद वहां से भाजपा कार्यालय पहुंची और पति के साथ मीडिया से चर्चा की।

मीडिया से बातचीत में कहा कि मैं पुरानी कुछ भी बातें नहीं करना चाहती। उस समय मुझे जो सिखाया गया था, वह मैंने बोल दिया था। रुपए लेने के आरोप पर कहा कि मैंने एक रुपया भी नहीं लिया है। मेरी कांग्रेस पार्टी में बिल्कुल इज्जत नहीं हो रही थी, मुझे परेशान किया जा रहा था, मैं विकास करना चाहती हूं। विकास करने के चक्कर में मैंने कांग्रेस छोड़ी है। भाजपा के साथ आए हैं विकास करेंगे।

Read More: राजस्थान में दलित युवती से रेपः BJP प्रवक्ता अर्चना चिटनीस ने प्रियंका पर साधा निशाना, बोली- वहां के मामले में लड़की हूं लड़ सकती का मुंह नहीं खुला

इस दौरान लीलाबाई के पति भेरुलाल अटारिया ने पूर्व मंत्री और पार्टी पर कई गम्भीर आरोप लगाए। बोले- पार्टी फंड के नाम से हमसे कांग्रेस ने 50 लाख रुपए लिए। वह रुपए कहा दिए हैं, मुझे बताया नहीं। पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने मुझे मेरी पत्नी के साथ बैठने के लिए विधायक प्रतिनिधि तक नहीं बनाया। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि हमारे सोनकच्छ क्षेत्र में जाने से उनको तकलीफ होती थी। उन्होंने क्षेत्र में जाने पर मेरे बेटे को जान से मारने की धमकी भी दी थी।

Read More: ‘एमपी में का बा’ के रिप्लाई में अब सुने ‘एमपी में ई बा’ Video: गाने के बोल- चारों ओर पुकार बा, 23 में फिर से बीजेपी सरकार बा, गिनाई प्रदेश की उपलब्धियां

उन्होंने कहा कि आज विकास की बात हो रही है। भाजपा के राज में राष्ट्रहित की बात हो रही है। मोदी में बहुत सारी बातें है।महिलाओं के सम्मान की बात हो रही है। मैंने देखा, भाजपा जनहितैषी काम कर रही है। समाज के विकास की बात कर रही है। इन सब से प्रेरित होकर हमने भाजपा का दामन थामा है। कांग्रेस पार्टी में विचार मेल नहीं खा रहे थे, वहां दिखा कि भविष्य उज्जवल नहीं है। इतना ही नहीं वह यह भी बोले कि पार्टी टिकट देगी तो मैं चुनाव लडूंगा।

Read More: MP में धार्मिक यात्रा को लेकर सियासी संग्राम: कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ता हुए आमने-सामने, वीडियो

जिला पंचायत अध्यक्ष और पति के भाजपा में शामिल होने एवं आरोप को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष मनोज राजानी ने कहा कि- सारे आरोप निराधार है। उन्हें चुनाव लड़ना था। भाजपा ने लालच देकर पार्टी में शामिल किया है।मेरी शुभकामनाएं उनके साथ है। अब उन्हें बंगला, गनमैन सहित अन्य सभी सुविधाएं भी मिल जाएगी।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus