जालौन. उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन में घर पर एलपीजी गैस सिलेंडर फटने से गंभीर रूप से झुलसी एक मां और उसकी दो बेटियों की शनिवार को मौत हो गई। इस हादसे में एक बच्चे समेत 6 अन्य लोग घायल हो गए हैं। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

इसे भी पढ़ें: CM योगी के कार्यक्रम में काफी मशीन में हुआ विस्फोट, मचा हड़कंप

दरअसल पूरी घटना घटना उरई कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कोंच रोड स्थित कांशीराम कॉलोनी की है। यहां कांशीराम कॉलोनी के ब्लॉक नंबर-21 में रहने वाला अशोक कुमार कबाड़ का काम करता है, अशोक के घर में ही शुक्रवार रात खाना बनाते समय गैस सिलेंडर फट गया। इस दुर्घटना में महिला और उसकी दो बेटियां गंभीर रूप से घायल हुए जबकि एक बच्चा और छह अन्य लोग भी जख्मी हुए।

इसे भी पढ़ें: अखिलेश यादव ने बाढ़ को लेकर भाजपा सरकार पर साधा निशाना, कहा- पूरी व्यवस्था खराब, दहशत में लोग

बताया जा रहा है कि घायलों में परिवार और पड़ोस के लोग शामिल हैं। घर पर खाना बनाते समय यह हादसा हुआ है। अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने बताया कि सीएनजी सिलेंडर के माध्यम से कबाड़ के सामान से गैस कटर द्वारा पीतल निकालने का प्रयास कर रहे थे। गैस कटर चलाते समय गैस सिलेंडर से गैस का रिसाव हो रहा था। अशोक की पत्नी शकुंतला गैस के चूल्हे पर खाना बना रही थी और गैस के चूल्हे से आग पकड़ ली। जिसके बाद विस्फोट हो गया।

इसे भी पढ़ें: राजस्थान में बच्ची की हत्या पर मायावती बोलीं- कांग्रेस और भाजपा की सरकार में दलित-आदिवासी सुरक्षित नहीं

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक