Amazon Prime day sale. आज से अमेज़ॅन प्राइम डे शुरू हो गया है और इसकी शुरुआती डील पहले से ही लाइव हैं. प्राइम मेंबर हेडसेट, स्मार्टफोन और घरेलू उपकरणों सहित विभिन्न प्रोडक्ट्स पर बड़ी बचत कर सकते हैं. प्राइम डे सेल 16 जुलाई, रात 12 बजे तक चलेगी. दो दिवसीय सेल में अमेज़न प्राइम सदस्यों को शानदार डील, डिस्काउंट, नए प्रोडक्ट्स लॉन्च के साथ और बहुत कुछ मिलेगा. Prime Day Sale 2023 में आपको अलग-अलग शॉपिंग कैटेगरी में शानदार डिस्काउंट और डील मिल जाएंगी, जिसे आप बिल्कुल भी मिस नहीं करना चाहेंगे.

मिलेंगे ये एक्सक्लूजिव ऑफर्स और कूपन

प्राइम डे सेल में कई सारे आकर्षक ऑफर्स और डील्स भी आपको मिलेंगी. आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड और SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 10% तक का डिस्काउंट भी मिल सकता है. इसमें बैंक कार्ड डिस्काउंट, कूपन, सैम्पल मेनिया, हैपिएस्ट ऑर्स, कैशबैक रिवार्ड्स और प्राइम डे लॉन्च जैसी कैटेगरी में बंपर डिस्काउंट पर खरीदारी का मौका मिल जाएगा. इनकी डिटेल्स आप यहां चेक कर सकते हैं.

एक दिन में होगी डिलीवरी

प्राइम सदस्यों को टॉप भारतीय और वैश्विक ब्रांडों के 45,000 से अधिक नए प्रोडक्ट्स लॉन्च के साथ-साथ छोटे और मध्यम व्यवसायों के 2,000 नए प्रोडक्ट्स लॉन्च तक पहुंच प्राप्त होगी. इवेंट में डिलीवरी स्पीड की भी सुविधा होगी, जिसमें 25 शहरों में प्राइम सदस्यों के लिए उसी दिन या अगले दिन डिलीवरी उपलब्ध होगी. फिलहाल एलेक्सा उपकरणों पर 55 फीसदी तक की छूट, अमेज़ॅन ब्रांडों पर 70 फीसदी तक की छूट, चुनिंदा हेडसेट पर 50 फीसदी से अधिक की छूट और सैमसंग गैलेक्सी फोन पर भी छूट शामिल है. Samsung Galaxy M04, Galaxy M13, Galaxy M04, Realme Narzo N55, Galaxy M14, Redmi A2, Redmi 11 और ऐसे कई बजट फोन हैं जिन्हें आप सेल के दौरान रियायती कीमत पर पा सकते हैं.

30 दिन की मिल रही फ्री प्राइम मेंबरशिप

इस प्राइम डे सेल से जुड़ने के लिए आपको ज्यादा खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. यहां तक कि Amazon आपको 30 दिन तक फ्री ट्रायल भी दे रहा है. आपको एक साल की Prime Membership के लिए केवल 1499 रुपये देने पड़ेंगे. वहीं 599 रुपये में 3 महीने की मेम्बरशिप और 299 रुपये एक महीने की मेम्बरशिप भी मिल रही है. प्राइम मेंबर बनने के लिए सस्ते प्लान यहां क्लिक करके आप आराम से चेक करें.