बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) अपनी वेब सीरीज में बोल्ड सीन देने की वजह से सुर्खियों में थीं. वहीं, अब काजोल (Kajol) अपने 31 साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. शुक्रवार को रिलीज हुई ओटीटी पर अपनी डेब्यू वेब सीरीज में काजोल (Kajol) को अपने को-एक्टर्स को किस करते देखकर उनके फैंस हैरान रह गए.

बता दें कि अब इसी सीरीज का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है, जिसमें काजोल किस (Kajol Kiss Scene) करती हुई नजर आ रही हैं. Read More – 31 जुलाई से पहले कर लें आवेदन, सरकार की इस योजना के तहत मिलेगा फसल का मुआवजा …

कोई हैरान कोई हताश

हर तरफ चर्चा है कि 48 वर्षीय काजोल (Kajol) ने शो के लिए अपनी नो-किसिंग पॉलिसी तोड़ दी है. वह इस वेब सीरीज में एक वकील की भूमिका निभा रही हैं. काजोल ने शो के दो अलग-अलग एपिसोड में अपने एक्टरों अली खान (प्रेमी) और जिशु सेनगुप्ता (पति) को किस किया है. द ट्रायल (Web Series The Trial) में काजोल के जोशीले लिप-लॉक (Lip-Lock) और इंटीमेट सीन सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर रहे हैं.

31 साल लंबे करियर में पहली बार है, जब काजोल ने ऑनस्क्रीन किस से अपने फैंस को चौंकाया. सीन वायरल होने के बाद कोई इस पर हैरानी प्रकट कर रहा है तो कोई निराशा. एक फैन ने लिखा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि काजोल ने सीरीज में एक बार नहीं, बल्कि दो बार किस किया. लेकिन एक अन्य यूजर ने कहा कि मुझे काजोल से ऐसी उम्मीद नहीं की थी. वह पारंपरिक भारतीय महिला की तरह दिखती रही हैं. ऐसा लगता है कि काजोल बदले हुए सिनेमा की दुनिया में शायद अपने लिए जगह तलाश रही हैं. Read More – Boult Crown : 1500 रुपए में मिलेगा Apple Watch Ultra जैसी Smartwatch, देसी कंपनी लाई धांसू वॉच …

द ट्रायल का ड्रामा

उल्लेखनीय है कि निर्देशक सुपर्ण वर्मा की यह सीरीज अमेरिकी ड्रामा द गुड वाइफ का हिंदी रूपांतरण है. कहान नयनिका यानी काजोल के इर्द-गिर्द घूमता है, जो सेक्स स्कैंडल (Sex Scandal) और भ्रष्टाचार के आरोप में अपने एडिशनल जज पति राजीव सेन गुप्ता (जिशु सेनगुप्ता) की गिरफ्तारी के बाद वकील के रूप में अपना करियर फिर से शुरू करती है.

वह आखिरकार अपने पति को तो बचा लेती है, लेकिन उसकी निजी जिंदगी पति और कॉलेज के दिनों के प्रेमी के बीच भंवर में फंस जाती है. शो में शीबा चड्ढा, कुब्रा सैत, आमिर अली और गौरव पांडे भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें