मनेंद्र पटेल, दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग के बिसेन परिवार में जन्मा बच्चा सनिस्थ जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है. बच्चे के माता पिता ने उनका इलाज राजधानी के अस्पताल में कराया, लेकिन अब इलाज के लिए माता पिता और दादा अब आमजनों से और सामाजिक संस्थाओं से मदद की अपील कर रहे हैं. CM बघेल से भी परिवार ने मदद मांगी है, ताकि उनके घर में फिर से खुशियां लौट सके.

दरअसल, वैशाली नगर भिलाई EWS -622 के निवासी बिसेन दंपत्ति के नवजात को हार्निया, आंख में प्रॉब्लम और लंग्स में कमजोरी के चलते साढ़े चार माह तक पेटल्स हॉस्पिटल रायपुर के एनआईसीयू में इलाज के लिए रखा गया, जिसके बाद डॉक्टरों ने हाथ खड़े कर दिए, लेकिन हालत में सुधार नहीं होने की वजह से अब डॉक्टरों ने उन्हें 22 मई को रेनबो चिल्ड्रन्स हॉस्पिटल बंजारा हिल्स हौदराबाद में रेफर कर दिया है.

जहां बच्चे के इलाज में लाखों रुपये खर्च कर चुके परिजनों के सामने अब आर्थिक संकट खड़ा हो चुका है. डॉक्टरों ने पिता संजू बिसेन कोबच्चे इलाज के लिए ऑपरेशन की सलाह दी है, जिसमें लगभग 21 लाख रुपये खर्च होने का अनुमान डॉक्टरों ने लगाया है.

पिता और दादा मुकुन्दराम बिसेन इस संकट की घड़ी में अब सरकार और आमजनों से आर्थिक मदद की अपील कर रहें हैं. हम भी आपसे अपील करते हैं कि आप भी इस परिवार की मदद के लिए आगे आएं, जिससे इस परिवार में खुशियां फिर से लौट सके. आपके छोटे से सहयोग से इस बच्चे को बचाया जा सकता है.

मदद के लिए आप नीचे दिए गए माध्यम से सहयोग का हाथ आगे बढ़ा सकते हैं.

You can also donate directly on the below accounts

Bank Name – ICICI Bank
Account Number – 016101525186
Account Holder Name – Sanju Bisen
IFSC Code – icic0000186
Phone Pe – +91 7000100702

Please feel free to contact us on +919827494224, +917000100702 for details.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus