बजरंगी भाईजान में सलमान खान के पीठ पर लटक का घूमने वाली मुन्नी अब पूरी तरह बदल चुकी है यह छोटी सी मुन्नी अब मुन्नी नहीं रही बल्कि एक यंग गर्ल का रूप ले चुकी है हाल ही में बजरंगी भाईजान में मुन्नी का रोल अदा करने वाली एक्ट्रेस हर्षाली मल्होत्रा को शनिवार रात शहर में आउटिंग के दौरान देखा गया।

इस दौरान हर्षाली ने उन्हें पहचान लिया और अपने कैमरे में कैद कर लिया हर्षाली बेहद सादगी से कैमरा पर्सन को पोज देती हुई नजर आए। एक्ट्रेस हर्षाली मल्होत्रा कया वीडियो कल से सोशल मीडिया में छाया हुआ है जिसमें यह बाल कलाकार अब बड़ी हो चुकी है.

वह एक चोटी डाले हुए कुर्ता कमीज पहनकर बेहद सुपर लुक में नजर आईं। हर्षाली एक कथक इंस्टीट्यूट से बाहर निकल रहीं थी। तभी उनका वीडियो क्लिक किया गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

हर्षाली क्लास 1 में थी जब उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। बतौर चाइल्ड एक्टर उन्होंने बजरंगी भाईजान फिल्म की थी जो अब तक लोगों के जेहन में बसी हुई है। मुन्नी का रोल अदा करने वाली हर्षाली ने बेहतरीन एक्टिंग की थी।

https://www.instagram.com/reel/CuuYkbQOvLg/?igshid=NjFhOGMzYTE3ZQ==

उन्होंने एक पाकिस्तानी मुस्लिम लड़की का रोल निभाया और सलमान खान, करीना कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ एक्टिंग की।

एक गूंगी बच्ची का किरदार निभाया था और उन्होंने 2022 में भारत रत्न डॉ. अंबेडकर पुरस्कार सहित कई प्रतिष्ठित पुरस्कार भी जीते। हर्षाली ने कुबूल है और लौट आओ तृषा जैसे टेलीविजन धारावाहिकों में भी काम किया है।

Bajrangi Bhaijaan Munni
Bajrangi Bhaijaan Munni

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus