#HappyHareliTihar. हरेली का मौका छत्तीसगढ़ में खास उत्सव का मौका होता है. जब बारिश की वजह से चारों ओर हरियाली नजर आती है. आज पूरे छत्तीसगढ़ में हरेली का त्योहार मनाया जा रहा है. इस अवसर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हरेली मनाते हुए, गेड़ी चढ़ते हुई तस्वीरें या वीडियो हैशटैग #HappyHareliTihar के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करने की अपील की है.

सीएम ने ट्वीट कर लोगों से ये अपील की है कि-

आज हम सब हरेली मना रहे हैं.

सभी लोग हरेली मनाते हुए, खेलते हुए, पूजा करते हुए, पकवान बनाते/खाते हुए, गेड़ी चढ़ते हुए अपनी, अपने घर की, अपने आस-पड़ोस की तस्वीरें/वीडियो हैशटैग #HappyHareliTihar के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करें.

हम सब एक साथ जुड़े रहकर अपना यह त्यौहार मनाएंगे.

सीएम ने किया रिट्वीट

इस पर सोशल मीडिया पर लोग तस्वीरें अपलोड भी कर रहे हैं. एक यूजर ने पकवान की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसे सीएम ने रिट्वीट भी किया है. इसी तरह कई लोग अलग-अलग तरीके से त्योहार मानने की तस्वीरें/वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं.

बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हरेली तिहार के मौके पर प्रदेशवासियों से कम से कम एक पौधा लगाने की अपील भी की थी. साथ ही पौधरोपण को लेकर जागरूकता बढ़ाने प्रदेश के नागरिकों से पौधरोपण करते हुए अपनी फोटो सोशल मीडिया में अपलोड करने का आग्रह भी किया था.

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.