लखनऊ. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी प्रमुख ओम प्रकाश राजभर एनडीए गठबंधन में शामिल हो गए हैं. इसके बाद पुरानी सहयोगी समाजवादी पार्टी ने राजभर पर सिलसिलेवार निशाना साधा. सपा की मीडिया सेल ने राजभर के पुराने बयानों को ट्वीट करते हुए उनके स्वार्थ, दोहरे चरित्र पर सवाल उठाया है. वायरल वीडियो में राजभर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर विवादित बयान देते नजर आ रहे हैं. राजभर इस वीडियो में योगी को भीख मंगवाने की बात कह रहे हैं.

सपा की मीडिया सेल ने वीडियो ट्वीट किया, जिसमें राजभर बोलते नजर आ रहे हैं- मैं आज भी कह रहा हूं कि योगीजी तुझे तो वहां पहुंचा दूंगा, जहां भीख मांगने की ट्रेनिंग दी जाती है. इसके साथ ही ट्वीट में लिखा कि दिल्ली के इशारे पर पूरी टीम तैयार हो चुकी है. पाठक+केशव+ओम प्रकाश+संजय निषाद और अनुप्रिया पटेल. लोकसभा के बाद ये टीम क्या करेगी?

इसे भी पढ़ें – UP Politics : योगी सरकार में जल्द होगा मंत्रीमंडल का विस्तार, दारा सिंह चौहान और राजभर को भी मिल सकती है जगह

सपा आईटी सेल ने इसके बाद फिर से एक मीडिया चैनल की तरफ से राजभर के इंटरव्यू की पुरानी क्लिप शेयर किया. इसमें राजभर सवाल के जवाब में कहते दिख रहे हैं कि भगवान भी आकर हमारे सामने प्रकट होकर कहें कि चलो भाजपा में तब भी मैं नहीं जाऊंगा. इसके साथ ही ट्वीट में लिखा कि चरित्र~बयान~स्वार्थ~दोहरा चरित्र.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक