हेमंत शर्मा,इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में बदमाश हर दिन एक मोबाइल लूटने की घटना को अंजाम दे रहे हैं। मामला तुकोगंज थाना क्षेत्र का है, जहां युवती से मोबाइल छीनकर फरार हुए बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी जेल से छूटते ही फिर लूट की वारदात को अंजाम दे रहे थे। इंदौर के अलग-अलग स्थानों पर आरोपी पर 12 से अधिक अपराध दर्ज हैं। वहीं पुलिस की नाकामी के कारण एक आरोपी मौके से फरार हो गया।

MP CRIME: दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी 

दरअसल इंदौर में कमिश्नर सिस्टम लागू होने के बाद ही लगातार बदमाश पुलिस को चुनौतियां देते हुए नजर आ रहे हैं। 1 महीने में 30 से अधिक मोबाइल लूट की वारदात के साथ कई सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं। जिसमें आरोपी भरे बाजार से लोगों के मोबाइल लूटकर फरार हो जाते हैं। बाद में पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उन्हें गिरफ्तार तो करती है पर जेल से छूटते ही आरोपी फिर उन वारदातों को अंजाम देने लगते हैं।

ऐसा ही एक मामला इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र से सामने आया हैं। जहां पर एक्टिवा सवार दो बदमाशों ने एक युवती से मोबाइल लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों के हुलिए के आधार पर अलग-अलग जगहों पर उनकी तफ्तीश की। पर आरोपियों का सुराग नहीं लग पाया। इसके बाद मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मुखबिर के बताए हुए स्थान पर पहुंच कर दोनों आरोपियों को जैसे ही पकड़ने की कोशिश की तो एक आरोपी पुलिस के चुंगल से बचकर फरार हो गया। वहीं एक आरोपी को पुलिस ने फिलहाल गिरफ्तार कर लिया है।

मैरिज गार्डन में एक दो नहीं, बल्कि एक साथ निकले 18 कोबरा, नजारा देखकर लोगों के उड़े होश, देखें VIDEO

पकड़ा गया आरोपी जय उर्फ जयंत खांडेकर है। 16 अगस्त 2022 को ही चोरी के एक मामले में जमानत पर बाहर आया था, और बाहर आते ही आरोपी ने फिर लूट की घटनाओं को अंजाम देना शुरू कर दिया। फिलहाल पुलिस पकड़े गए आरोपी से कड़ाई से पूछताछ में जुटी हुई है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus