कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। कांग्रेस नेत्री प्रियंका वाड्रा गांधी 21 तारीख को एमपी के ग्वालियर आ रही है। उनके कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता उत्साहित है। उनके ग्वालियर दौरे को लेकर एमपी विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा कि ग्वालियर चंबल अंचल में उनका कार्यक्रम ऐतिहासिक रहेगा, मुझे पूरा भरोसा है।

बीजेपी द्वारा प्रियंका के ग्वालियर चंबल अंचल के दौरे को पॉलिटिकल टूर बताने पर कहा कि- बड़े नेता है दिल्ली के, बड़े दाढ़ी वाले वो भी टूर पर आते हैं। जब चुनाव आता है, चाहे वो कर्नाटक का हो या चाहे जहां का हो, वो भी शायद टूर पर ही आते है।अभी हाल ही में दोनों महारथियों के मध्यप्रदेश में तीन चार दौरे हो गए। 5 साल से दिखाई नहीं दिए थे, वो क्या टूर है या कुछ और है। कहीं आदिवासी भाइयों के साथ भोजन करने की बात करेंगे, कोल समाज के लिए कार्यक्रम किया लेकिन उससे पहले रीवा संभाग में क्या हो रहा है, इसकी चिंता नहीं की।

नरेंद्र तोमर को बताया मुन्ना भैया

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति का संयोजक नियुक्त किए जाने पर अजय सिंह ने चुटकी ली। नरेंद्र तोमर को मुन्ना भैया बताते हुए कहा पूरी जमीन खिसक गई तब मुन्ना भैया को लाए। बहुत दुख है मुन्ना भाई किस परेशानी में फंस गए वो खुद ही जानते हैं। सिंधिया को लेकर भी निशाना साधा है। कहा कि- जिनको वह ले गए, अपनी पार्टी में उनसे कुछ हो नहीं रहा है, तो शायद नरेंद्र भाई साहब को यहां पर लीपापोती करने के लिए बुलाया है।

Read More: चुनावी साल में लोक गीतों की एंट्रीः ‘एमपी में का बा’ के जवाब में ‘मामा मैजिक गीत’, नेहा राठौर को अनामिका अंबर का जवाबी गीत

वंदे भारत ट्रेन के मेंटेनेंस पर सवाल खड़े किए

अजय सिंह वंदे भारत में आग लगने की घटना से ट्रेन में फंसे थे। वे उसी ट्रेन में भोपाल से ग्वालियर आ रहे थे। कहा – खड़े रहे 3.30 घंटे भोले बाबा का भजन किया। सब लोग परेशान थे, बच्चे भी परेशान थे। कुछ लोगों का इंटरव्यू छूट गया। बैटरी में आग लगने से उसकी वजह से मामला अस्त व्यस्त हो गया था। बैटरी निकाली गई। AC लाइट सहित सब बंद हो गया, बड़ी मुश्किल से वंदे भारत शुरू हुई। वंदे भारत ट्रेन के मेंटेनेंस को लेकर सवाल खड़े किए। हर दिन एक न एक वंदे भारत ट्रेन शुरू कर देते हैं लेकिन एक रैक का भी मेंटेनेंस नहीं हो पा रहा।

Read More: MP पटवारी भर्ती परीक्षाः टॉप-10 पूजा रावत ने वीडियो जारी कर मार्मिक अपील की, सुनिए क्या कहा…

सिंधिया जी का नंबर तो चौथा पांचवा

मध्यप्रदेश में BJP के फेस को लेकर भी सवाल खड़े किए। कहा कि-बीजेपी में कितने फेस हो गए हैं। मुझे तो अब समझ नहीं आ रहा फेस कौन सा है, शिवराज है या दो केंद्रीय मंत्री है,या अमित शाह है। सिंधिया जी का नंबर तो चौथा पांचवा हो गया है। वो सोचें किस लिए गए थे। विपक्षी दलों की बेंगलुरु में होने वाली बैठक को लेकर कहा कि बैठक मील का पत्थर साबित होगा। 2024 में भारतीय जनता पार्टी की सरकार फिर अपने घरों में बैठेगी।

Read More: MP सरकार के विकास पर्व पर कांग्रेस ने साधा निशानाः MLA कुणाल बोले- चुनाव आते ही याद आते है विकास

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus