रवि शुक्ला,मुंगेली- मुंगेली में आज सरपंच संघ की बैठक आयोजित की गई,जिसमें शामिल सरपंचों ने स्थानीय विधायक और रमन सरकार में खाद्य मंत्री पुन्नूलाल मोहिले की कार्यशैली को लेकर जमकर नाराजगी जाहिर की. सरंपच संघ के अध्यक्ष रामकुमार भारद्वाज के नेतृत्व में आयोजित इस बैठक में खाद्य मंत्री पर आरोप लगाया गया कि वे हमेशा सरपंचों की उपेक्षा करतें हैं.बैठक में यह निर्णय लिया गया कि आगामी विधानसभा चुनाव में पुन्नूलाल मोहिले को सबक सीखाने के लिये सरपंच संघ की ओर से एक उम्मीदवार तय कर प्रत्याशी बनाया जायेगा. सरपंच संघ द्वारा लिया गया यह निर्णय सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

सरपंच संघ की बैठक में शामिल सरपंचों ने अपनी अपनी समस्याएं गिनाई और कहा कि वे अपनी बातों को लेकर खाद्य मंत्री पुन्नूलाल मोहिले के पास जातें हैं,लेकिन उनकी कहीं सुनवाई नहीं हो पाती है.बैठक में शामिल करीब 30 सरपंचों ने बैठक के बाद जनपद पंचायत के सामने संघ की एकता को लेकर नारेबाजी भी की.बैठक में तय किया गया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी खड़ा करने के लिये 21 जुलाई को एक और बैठक आयोजित की जायेगी,जिसमें प्रत्याशी के संबंध में सरपंचों से राय ली जायेगी.

ईधर सरपंच संघ की नाराजगी के बारे में लल्लूराम डॉट कॉम ने खाद्य मंत्री पुन्नूलाल मोहिले से बात करने की कोशिश की,लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका.