नोएडा. पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी इन दिनों खुब सुर्खियों में है. वहीं अब यूपी एटीएस की टीम ने सीमा हैदर को हिरासत में ले लिया और गुप्त स्थान पर पूछताछ शुरू कर दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीमा हैदर के चाचा पाकिस्तानी आर्मी के में सुबेदार है और भाई सैनिक है. पूछताछ में कई बड़े खुलासे हो रहे हैं.

दिल्ली के सटे नोएडा में पाकिस्तानी महिला सीमा गुलाम हैदर और सचिन की लव स्टोरी में बड़ा खुलासा हुआ है. सीमा गुलाम हैदर मामले में एक बड़ी बात सामने आई है. जांच में पता चला है कि सीमा गुलाम हैदर के चाचा पाकिस्तान आर्मी में सूबेदार हैं. इससे पहले पता चला था कि सीमा गुलाम हैदर का भाई भी पाकिस्तान आर्मी में है. अब सीमा का खुफिया एजेंट होने के आशंका की दिशा में जांच तेज की गई है. सीमा के आइडेंटिटी कार्ड भी हाई कमीशन भेजे गए हैं. यूपी एटीएस, आईबी और नोएडा पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

इसे भी पढ़ें – Big News : पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर को उठा ले गए UP ATS के अधिकारी, टीम करेगी पूछताछ

बता दें कि सीमा हैदर शुरू से ही एटीएस के राडार पर थी, वह नेपाल के रास्ते अपने प्रेमी सचिन से मिलने भारत आई. अब एटीएस की टीम व्हाट्सएप चैट और तमाम सबूतों के आधार पर आगे की पूछताछ करेगी. इसके साथ ही सीमा के आईडी कार्ड हाई कमीशन भेजे गए हैं और पता चला है कि सीमा के चाचा पाकिस्तान आर्मी में सूबेदार और सीमा का भाई पाकिस्तानी सैनिक है. सीमा से अभी भारत की सुरक्षा एजेंसी पूछताछ करेंगी.

इसे भी पढ़े – तीन देशों के बॉर्डर पार कर प्रेमी से मिलने भारत पहुंची पाकिस्तानी महिला, सीमा हैदर को मिली जान से मारने की धमकी

बता दें कि सीमा और सचिन मीणा 2019 में पबजी खेलने के दौरान एक-दूसरे के संपर्क में आए और फिर इनकी प्रेम कहानी शुरू हुई. इसके बाद फिर 13 मई 2023 को सीमा हैदर नेपाल के रास्ते बस में सवार होकर भारत में आ गई. उत्तर प्रदेश पुलिस के अनुसार, सीमा और सचिन ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा इलाके में रहते हैं, जहां सचिन किराने की दुकान चलाता है. वहीं पुलिस ने सीमा को बिना वीजा के नेपाल के जरिए अपने चार बच्चों के साथ अवैध तरीके से भारत में घुसने को लेकर चार जुलाई को गिरफ्तार किया था.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक