Chhattisgarh News:  ललित सिंह ठाकुर. राजनांदगांव में दो दिनों की बारिश और मोगरा बैराज से शिवनाथ नदी पर पानी छोडे जाने से नदी उफान पर है और पुराना पूल डूब गया है. लेकिन इस उफनती शिवनाथ नदी में लोग मौज-मस्ती करने से बाज नहीं आ रहे है. कुछ लोग यहां सेल्फी लेने पहुंच रहे है तो कुछ अपनी गाड़ियों को धोने. ऐसे में कही ये लापरवाही लोगों के लिए जान लेवा न बने. जिला प्रशासन ने अपनी जिम्मेदारी मुनादी करा कर पूरी कर ली, लेकिन यहां आने से लोगों को रोकने वाला कोई नहीं है. यही कारण है कि यहां कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है.

 प्रशासन ने पुल से गुजर रहे लोगों को भगवान भरोसा छोड दिया है. प्रशासनिक स्तर पर पुल से आवाजाही की रोक के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाये गए है, पुराने पुल से कई लोग उफनती शिवनाथ नदी की रफ्तार की परवाह छोडकर आना जाना कर रहे है.

 शिवनाथ नदी का नजारा देखने पहुच रहे लोग नदी किनारे खडे होकर अपने मोबाईल पर सेल्फी लेने मसगूल है. नदी किनारे लोगों की भीड जमा हो रही है और अति उत्साह में लोग दो पहिया वाहन पार कर रहे है.  वहीं चार पहिया वाहन को नदी में डाल कर साफ सफाई में लगे हुए है,  बच्चे उफनती नदी में नहाते देखे जा रहे है.  शिवनाथ नदी मे पहले भी कई लोगों की ऐसी कोशिश के चलते जान गवानी पडी है.

  इधर डोगरगांव  क्षेत्र के बगदई नदी में नहाने गये दो बच्चे बह गये है, हालांकि एक बालक  तैरते हुए नदी से बाहर निकल गया है, वहीं दूसरे बालक को गोताखोरो व्दारा तलाश किया जा रहा है. नदी में बहे युवक डोगरगांव निवासी बताया जा रहा है.

एडिशनल एसपी लखन पटले ने कहा, कराई गई है मुनादी