Bareilly News. आयकर विभाग ने रविवार को यूट्यूबर तस्लीम के घर छापा मारा. यहां यूट्यूबर के घर से 24 लाख नगद बरामद हुए हैं. बता दें कि करीब दो साल से वह यूट्यूब चैनल चला रहा था. इतनी बड़ी मात्रा में कैश मिलने के बाद इनकम टैक्स विभाग भी सक्रिय हो गया है.

बरेली के नवाबगंज तहसील क्षेत्र के मिलक पिछौड़ा गांव के यूट्यूबर तस्लीम के घर पर दो दिन पहले हुई छापामारी में 24 लाख रुपये बरामद हुए थे. आयकर विभाग की टीम ने थाने में रखी गई धनराशि सोमवार को यूटयूबर को लौटाने को कहा है. इधर, संबंधित अभिलेखों की सघन जांच जारी है.

इसे भी पढ़ें – GST का रेड : चमड़ा निर्यातक के कानपुर समेत 35 ठिकानों पर पड़ा छापा, 6 शहरों में एक साथ हुई कार्रवाई

शनिवार को पुलिस को गोपनीय सूचना पर मिली थी कि तस्लीम पुत्र मौजम खां अनैतिक तरीके से रुपय कमाकर शानदार मकान बना रखा है. छानबीन को पहुंचे पुलिसकर्मियों को घर से 24 लाख रुपए बरामद होने पर आयकर विभाग को सूचना दी थी. देर शाम आयकर टीम ने जांच शुरू की थी. बरामद 24 लाख रुपए थाने में जमा करा दिए गए थे.

इसे भी पढ़ें – Big News : लखनऊ, बाराबंकी समेत कई जिलों में JSV ग्रुप के ठिकानों पर IT का छापा, मचा हड़कंप

जांच रविवार सुबह तक जारी रही. फिर यूटयूबर को अभिलेख लेकर कार्यालय बुलाया था. पूछताछ में नकदी के संबंध में जानकारी सही प्रतीत होने पर रुपए लौटाने को कहा है. आयकर विभाग के अधिकारियों ने तस्लीम की आय का जरिया यूटयूब चैनल होने का जिक्र किया है. विस्तृत जांच के बाद ही प्रकरण में कुछ कहने की बात कही है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक