CRIME NEWS: एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां शाहीन अख्तर नाम की महिला ने करीब एक दर्जन युवक से शादी रचाई और सभी को धोखा देकर फरार हो गई. महिला का भंडा तब फूटा जब एक युवक ने उसके साथ धोखाधड़ी होने की शिकायत कराई. जिसके बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि, जम्मू-कश्मीर से नौशेरा सेक्टर से यह मामला पिछले महीने तीन जून को उस समय सामने आया, जब बडगाम के खानसाहिब इलाके का मोहम्मद अल्ताफ मीर (48) पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंचा. उसने कहा कि दो सप्ताह पहले उसकी शादी हुई थी और दुल्हन घर से अचानक गायब हो गई है.

वहीं आरोप है कि, शाहीन अख्तर ने एक दर्जन से ज्यादा युवकों के साथ शादी की और सभी को धोखा देकर फरार हो गई. बताया जा रहा है कि महिला दलालों की मदद से शादी करती है और जेवर, नकदी और गिफ्ट लेकर फरार हो जाती है. इतना ही नहीं उसने फर्जी दस्तावेज भी बनाए हैं. वो अपना असली नाम किसी को नहीं बताती.

इस मामले में पुलिस ने खान साहिब इलाके के एक बिचौलिए को गिरफ्तार कर लिया है. उसने पीड़ित की शादी कराने में मदद की थी. उधर, बडगाम के एक पीड़ित मोहम्मद अल्ताफ मीर ने आरोप लगाया कि शाहीन को एक बिचौलिए ने उससे मिलवाया था. बिचौलिए अलग-अलग नामों से महिला का परिचय कराते हैं और उनकी शादी कश्मीर के पुरुषों से करा देते हैं. शादी के बाद दुल्हन किसी न किसी बहाने नकदी और सोना लेकर घर से गायब हो जाती है. वहीं, शाहीन अख्तर ने सभी आरोपों से इनकार किया है. उसका कहना है कि उसने सिर्फ एक व्यक्ति अल्ताफ अहमद मीर से शादी की है. साथ ही यह भी कहा कि उससे तलाक भी हुआ है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें