उत्तर प्रदेश के हरदोई में रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां बुआ के घर आए युवक ने सोते समय 10 साल की नाबालिग ममेरी बहन के साथ रेप किया। नाबालिग के शोर मचाने पर परिजनों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़ित के पिता की तहरीर पर पुलिस ने रेप के आरोपी ममेरे भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जेल भेज दिया है।

दरअसल, पूरा मामला थाना पाली इलाके के एक गांव का है। इस गांव में शाहजहांपुर जिले के मऊ गांव का रहने वाला रामू अपनी बुआ के घर आया था। रात में खाना खाने के बाद सभी लोग सोने चले गए। इस दौरान चारपाई पर सो रही 10 साल की नाबालिग के साथ उसके ममेरे भाई रामू ने जबरन रेप किया।

नाबालिग के शोर मचाने पर नाबालिग के माता-पिता जग गए। परिजनों ने मौके पर ही आरोपी को रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद मामले की सूचना डायल 112 पर पुलिस को दी गई। परिजनों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। इसके बाद पीड़िता को लेकर स्थानीय लोग थाने पहुंचे।

पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल करा कर घर भेज दिया। पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी ममेरे भाई के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर उसे जेल भेज दिया।

मामले में सीओ विकास जायसवाल ने बताया कि थाना पाली क्षेत्र के अंतर्गत एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना संज्ञान में आई है। तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची। जानकारी करने पर पाया गया कि बच्ची के एक रिश्तेदार ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। तत्काल एफआईआर दर्ज किया गया है। पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। फिलहाल, आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: राजस्थान में बच्ची की हत्या पर मायावती बोलीं- कांग्रेस और भाजपा की सरकार में दलित-आदिवासी सुरक्षित नहीं

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक