लखनऊ. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला है। अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार में महंगाई का अमृतकाल चल रहा है। भाजपा ने चुनाव में महंगाई को लेकर जनता से झूठा वादा किया। भाजपा की आर्थिक नीतियां पूरी तरह से विफल है। महंगाई को लेकर पूरे देश में हाहाकार मचा है। भाजपा की सरकार जबसे सत्ता में आई है महंगाई निरन्तर बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि डीजल, पेट्रोल, गैस, रसोई गैस की कीमतें पहले से ही बढ़ी हुई है। भाजपा सरकार में पेट्रोलियम पदार्थों पर मिलने वाली सब्सिडी लगभग खत्म कर दी गई है।

इसे भी पढ़ें: मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी को बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने दी अग्रिम जमानत, UP सरकार को भी भेजी नोटिस

सपा अध्यक्ष ने कहा कि पेट्रोलियम पदार्थों के दाम बढ़ाने के बाद भाजपा ने खाद्य तेलों और दाल, चावल, आटा के दाम बढ़ा दिए। अब सब्जियों के आसमान छूती कीमतों ने जनता की कमर तोड़ दी है। लगातार बढ़ती महंगाई से आम जनता कराह रही है। भाजपा सरकार में जमकर कालाबाजारी हो रही है। सरकार को बताना चाहिए कि आखिर इस महंगाई का मुनाफा किसकी जेब में जा रहा है?

इसे भी पढ़ें: अखिलेश यादव विपक्षी एकता की बैठक में शामिल होने पहुंचे बैंगलुरु, कहा- चुनाव में जनता BJP का करेगी सफाया

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा की नीतियां गरीब, किसान, मध्यमवर्ग विरोधी है। भाजपा की नीतियां पूंजीपतियों और चंद उद्योगपतियों के लिए है। बाकी आम जनता को भाजपा झूठे वादों के जरिए गुमराह कर रही है। भाजपा की गलत नीतियों से बढ़ रही महंगाई, बेरोजगारी, अन्याय और अत्याचार से आम जनता में निराशा है। उन्होंने कहा कि जनता 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा का सफाया कर देगी।

इसे भी पढ़ें: राजस्थान में बच्ची की हत्या पर मायावती बोलीं- कांग्रेस और भाजपा की सरकार में दलित-आदिवासी सुरक्षित नहीं

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक