Oommen Chandy Passes Away. केरल के पूर्व सीएम ओमन चांडी (Oommen Chandy) का सोमवार रात निधन हो गया. 79 वर्षीय ओमन चांडी पिछले कुछ महीनों से कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में इलाज के लिए एडमिट थे. उनके बेटे ने सोशल मीडिया के जरिए उनके निधन की जानकारी दी. ओमन चांडी के निधन पर केरल सरकार ने दो दिन के राजकीय शोक की घोषणा की है. साथ ही मंगलवार को राज्य में सार्वजनिक अवकाश का घोषणा की गई है.

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी (Oommen Chandy) के निधन पर गहरा दुख जताया है. उन्होंने कहा कि हम एक ही वर्ष में विधान सभा के लिए चुने गए थे. इसी चरण में हम छात्र जीवन के माध्यम से राजनीतिक क्षेत्र में आए थे. हमने एक ही समय में सार्वजनिक जीवन जीया था और उन्हें विदाई देना बेहद कठिन है.

चांडी के निधन पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने ट्वीट कर कहा कि केरल के पूर्व मुख्यमंत्री और एक कट्टर कांग्रेसी नेता ओमन चांडी को मेरी विनम्र श्रद्धांजलि, जो जनता के नेता के रूप में खड़े थे. उनकी अटूट प्रतिबद्धता और दूरदर्शी नेतृत्व ने केरल की प्रगति पर एक अमिट छाप छोड़ी. उन्हें लोगों के प्रति उनके समर्पण और सेवा के लिए याद किया जाएगा। उनके परिवार और समर्थकों के प्रति हार्दिक संवेदना.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें