नेहा केशरवानी, रायपुर. आज से छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र 2023 (CG Vidhansabha Mansoon Session) की शुरुआत हो रही है. ये सत्र 21 जुलाई तक चलेगा. ये 5वीं विधानसभा का 17वां सत्र होगा. इस सत्र में सरकार अनुपूरक बजट पेश कर सकती है. इसके साथ ही सदन में कुछ अहम फैसले की उम्मीद है. सत्र को लेकर नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार को घेरने की विपक्ष की पूरी तैयारी है. छत्तीसगढ़ सरकार की विफलता, जन विरोधी काम और घोषणा पत्र के झूठे वादे याद दिलाएंगे. प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था, पीएससी घोटाला, राशन घोटाला, जमीन घोटाला के मुद्दे पूरे तर्क के साथ सदन में उठाएंगे.

चंदेल ने कहा कि रेत के अवैध खनन से पुल और पुलिया कमजोर हो रहा है. सरकार रेत माफियाओं को सरंक्षण दे रही है. ये सारे मुद्दे तर्क के साथ उठाएंगे. प्रदेश के 45 हजार सविंदा कर्मचारी सड़को पर सरकार के खिलाफ नारा बुलंद कर रहे हैं.
ये सभी मुद्दे जोर शोर से इस सत्र (CG Vidhansabha Mansoon Session) के दैरान उठाएंगे.

वहीं राजधानी में आईटी के छापे को लेकर नारायण चंदेल ने कहा कि करप्शन करेंगे, लोक धन की लूट करेंगे तो पुरस्कार तो मिलेगा नहीं. बता दें कि राजधानी में वंदना ग्लोबल ग्रुप के ठिकानों पर छापा पड़ा है. आईटी की टीम जांच कर रही है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें