लक्ष्मीकांत बंसोड़, बालोद. जिले के नारा गांव में स्थित प्रसिद्ध मंदिर सियादेवी के वाटरफाॅल से पिकनिक मनाने आए पर्यटकों का छलांग लगाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पिकनिक मनाने आए दोस्तों ने पहले तो वाटरफाल के ऊंचे स्थान में खड़े होते हैं और नीचे छलांग लगाते हैं. लगभग 40 फीट ऊंचे झरने से छलांग लगाना मौत को ही न्यौता देने के बराबर ही है.

मौतों के बाद भी युवा नहीं हो रहे जागरूक

बीते कुछ साल पहले इस झरने में डूबकर 2 लोगों की मौत हुई थी. बावजूद इसके लोग समझ नहीं रहे हैं और मौत को निमंत्रण दे रहे हैं. कभी खतरे वाली जगहों में इस झरने में सेल्फी लेते दिखते हैं तो कभी गहरे पानी में बिना सुरक्षा नहाते पर्यटक दिखाई देते हैं. बावजूद इनको कोई रोकता टोकता भी नहीं है.

वीडियो की जांच कर कार्रवाई करेंगे: थाना प्रभारी

वायरल वीडियो को देखकर अब बड़ा सवाल यह भी उठने लगा है कि आखिर प्रशासन और पुलिस की ओर से सुरक्षा व्यवस्था की बात कही जाती है, लेकिन वह कही दिखाई नहीं दे रहा. पूरे मामले में थाना प्रभारी गुरुर भानुप्रताप साव ने बताया कि लल्लूराम डॉट कॉम के माध्यम से वीडियो प्राप्त हो रहा है. समय-समय पर मंदिर में पेट्रोलिंग की जा रही है. कोटवार को झरने के नीचे रखने मंदिर समिति के लोगों को बताया गया है. वीडियो में कौन लोग हैं, इसकी जांच की जा रही है. इसके बाद उचित कारवाही की जाएगी और पुलिस बल भी तैनात किया जाएगा.

देखें VIDEO –