Priyanka Chopra एक बेहतरीन एक्ट्रेस की फेहरिस्त में अपना नाम शामिल कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक फिल्म दीं जो आज भी लोगों की पसंद में शामिल है। प्रियंका को बचपन से ही ड्रामा का शौक था, जो बड़े होने पर उन्होंने पूरा किया। ये बात अलग है की एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए कई बार सर्जरी तक का दर्द सहा है और इस दौरान वह कई मेंटली प्रेशर से गुजरी।

2001 प्रियंका के लिए बेहद चैलेंज रहा। इस साल उन्हें अपनी खूबसूरती को बनाए रखने के लिए बड़ी कीमत चुकानी पड़ी। इसी साल प्रियंका ने पॉलीप हटाने के लिए नाक की सर्जरी कराई थी, लेकिन बदकिस्मती से सर्जरी फेल हो गई और एक्ट्रेस की नाक खराब हो गई थी। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि वह इससे डिप्रेशन में चली गई थीं। बाद में उन्होंने इसे ठीक करने के लिए कई सर्जरी कराई, जिसमें बेहद असहनीय दर्द का सामना करना पडा। सर्जरी फेल होने के कारण उनका चेहरा काफी खराब भी हो गया था और उन्हें कई बार अपनी नाक की सर्जरी करानी पड़ी फिर आखिरकार सारी चीजे सही हो गईं।

बॉलीवुड नहीं रास आया

प्रियंका चोपड़ा कई बार खुलासा कर चुकी हैं कि उन्हें अपने रंग और बॉडी के लिए फिल्मों से निकाल दिया जाता था। कुछ समय पहले प्रियंका ने बॉलीवुड में पॉलिटिक्स और कैम्प के बारे में भी बात की थी। उन्होंने कहा था कि वह इन चीजों से परेशान हो गई थीं। इसलिए उन्होंने बॉलीवुड छोड़ हॉलीवुड में करियर बनाने का फैसला किया था।