सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सिंगर अपनी गायकी के धुन में नजर आ रहे हैं. वह इतना खो गए की अचानक स्टेज के सामने तक पहुंच गए और नीचे गिर गए. यह वीडियो किसी और का नहीं बल्कि फेमस सिंगर बादशाह (Badshah) का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो को लेकर अब बादशाह (Badshah) ने ट्विटर पर अपनी बात रखी है।

वीडियो में आप देख सकते हैं की सिंगर (Badshah) खुद का बैलेंस नहीं संभाल पाए और नीचे गिर गए। सोशल मीडिया में यह दावा किया जा रहा है की यह वीडियो बादशाह के एक कॉनसर्ट का है, इसे लेकर तमाम तरह की बातें हो रही है। वीडियो को लेकर जब सोशल मिडिया में चर्चा जोर पकड़ ली तो बादशाह ने इस पर सफाई दी है।

बादशाह (Badshah) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कार के अंदर दिख रहे हैं। बादशाह कहते दिख रहे हैं- भाई मैं बिल्कुल ठीक हूं, मैं किसी स्टेज से नहीं गिरा। उन्होंने ये भी कहा है, ‘मैं सुरक्षित हूं, मैं बोल पा रहा हूं, मेरे हाथ-पैर सब सही हैं। इनफैक्ट जो इंसान स्टेज से गिरा है उम्मीद करता हूं कि वो ठीक हो। बादशाह (Badshah) ने ट्विटर पर भी सफाई दी है कि उस वीडियो में मैं नहीं हूं।