उत्तर प्रदेश के महोबा में एक युवक ने पत्नी और 2 बेटियों की पत्थर से कूचकर हत्या का दी। वारदात से पहले पति-पत्नी में रोटी को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद उसने घटना को अंजाम दिया और फरार हो गया। तिहरे हत्याकांड के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ SP अपर्णा गुप्ता मौके पर पहुंचीं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला शहर कोतवाली के समदनगर का है। समदनगर के देवेंद्र विश्वकर्मा ने रात के करीब 8 बजे पत्नी राजकुमारी देवी, बेटी अरुषि (9) और सोनाक्षी (5) की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि देवेंद्र कपड़ों की फेरी लगाने का काम करता है। आए दिन पति पत्नी के बीच विवाद होता था। पड़ोसियों की माने तो शाम को भी दोनों के बीच विवाद हुआ।

देवेंद्र विश्वकर्मा के पिता ठाकुरदीन सिलाई का काम करते हैं। उन्होंने कहा, ”देवेंद्र शाम को फेरी लगाकर लौटा तो पत्नी से झगड़ा करने लगा। इन दोनों के बीच खाने को लेकर विवाद हो रहा था। मैंने देवेंद्र को यह करते सुना- रोटी मोटी बना दी, सब्जी में नमक कम है।

ठाकुरदीन ने कहा, दोनों घर के आंगन में झगड़ रहे थे। इस बीच, मैंने बीच-बचाव किया। इसके बाद वह कुछ देर तक शांत रहे। फिर देवेंद्र अपने कमरे में चला गया। वहीं से उसने पत्नी और बच्चों को कमरे में बुलाया। वहां फिर दोनों में झगड़ा शुरू हो गया। फिर बहू और बच्चों की चींख-पुकार मच गई। सभी रो और चिल्ला रहे थे। मैंने दरवाजा खुलवाने की लाख कोशिश की लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला।

कुछ देर के बाद सबकी आवाज आनी बंद हो गई। वहीं, देवेंद्र बहुत तेजी से घर से निकल कर कहीं चला गया। इसके बाद जब मैंने कमरे में जाकर देखा तो वहां सभी की लाश खून से लथपथ पड़ी थी। देवेंद्र गांजे का लती था। अब पता नहीं शाम को गांजा पिया था या नहीं।”

इसे भी पढ़ें: राजस्थान में बच्ची की हत्या पर मायावती बोलीं- कांग्रेस और भाजपा की सरकार में दलित-आदिवासी सुरक्षित नहीं

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक