Big Boss OTT में हर दिन कुछ ना कुछ नया धमाका होता है. हाल ही में सीजन में कुछ ऐसा हो गया जो एक बार फिर से दर्शकों को शॉक्ड कर रख दिया है. जिया की एक हरकत में घर का माहौल तो बदल ही दिया साथ में फैंस को भी वहां की हालात पर सोचने पर मजबूर कर दिया.

Elvish के साथ किया गया जिया का बरताव बिलकुल भी सही नहीं था, जब सोशल मीडिया में इसकी जानकारी पड़ी तो लोग जिया को जबरदस्त खरी खोटी सुना रहे हैं. उनके इस व्यवहार को किसी ने भी पसंद नहीं किया है.

Elvish Yadav ने जिया शंकर से पीने के लिए पानी मांगा था, लेकिन उन्होंने इंसानियत को ताक पर रख दिया और उनके ग्लास में हैंडवॉश (साबुन) मिलाकर दे दिया. Elvish इस बात से अनजान थे और उन्होंने आधा ग्लास पानी पी भी लिया, लेकिन फिर उन्हें अहसास हुआ कि पानी में कुछ मिला हुआ है. वो समझ जाते हैं कि उसमें साबुन था. वो जिया को बुलाते हैं और पूछते हैं कि इसमें क्या मिलाया है तो वो साफ इनकार कर देती हैं, जबकि इससे पहले वो अविनाश को बता रही होती हैं कि उन्होंने Elvish को पानी में साबुन मिलाकर पीने के लिए दिया है और ठहाके लगाकर हंसती भी हैं.

सोशल मीडिया में लोग जिया की हरकत को बेहद गलत कह रहे हैं. उन्हें निगेटिव कमेंट आ रहे हैं कोई नागिन कहकर पुकार रहा है तो कोई इस तरह के गेम को जानलेवा कह रहा है. अब देखना यह है की जिया की यह हरहत की पेशी वीक एंड के वार में होती है की नहीं.