Rajasthan News: सार्वजनिक निर्माण मंत्री भजनलाल जाटव ने बुधवार को विधानसभा में आश्वस्त किया कि  बीकानेर के मेजर पूर्णसिंह चौराहे से ब्रह्मकुमारी चौराहे, मेडिकल कॉलेज चौराहे से सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज चौराहे से रानी बाजार पुलिया तक जहां वर्तमान में सड़क निर्माण कार्य स्वीकृत हैं एवं इस मार्ग में जहां सड़क का मेंटीनेंस कार्य होना है वहां बरसात के बाद कार्य शुरु कर दिया जाएगा।

सार्वजनिक निर्माण मंत्री प्रश्नकाल में इस संबंध में सदस्य द्वारा पूछे गये पूरक प्रश्नों का जवाब दे रहे थे। इससे पहले विधायक सुमित गोदारा के मूल प्रश्न के लिखित जवाब में उन्होंने बताया कि 9 जून 2022 से पीबीएम अस्पताल के सामने लोक सुरक्षा एवं यातायात व्यवस्था हेतु सरकारी व निजी बसों को मेजर पूर्णसिंह चौराहे से ब्रह्मकुमारी चौराहे, मेडिकल कॉलेज चौराहे से सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज चौराहे से रानी बाजार पुलिया होते हुए रोड़ नम्बर 5 की तरफ निकाला जा रहा है।

उन्होंने स्पष्ट किया कि  सम्‍भागीय आयुक्‍त बीकानेर कार्यालय के आदेश क्रमांक 646 दिनांक 8 जून 2022 एवं जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय बीकानेर के पत्रांक 3175 दिनांक 9 जून 2022 से इस मार्ग पर बसों का संचालन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस मार्ग को बस संचालन के लिए सार्वजनिक निर्माण विभाग द्वारा तकनीकी रूप से अनुपयुक्‍त नहीं माना गया है।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें